Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 15, 2021

कै.श्रीमंत माधव राव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन द्वारा होटल पीएस में लगाया गया वैक्सीन कैंप



18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों ने पंजीकृत होने के बाद वैक्सीनेशन शिविर को बनाया सफल

शिवपुरी। कै.श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन के द्वारा शनिवार को स्थानीय होटल पीएस में एक दिवसीय 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने बढ़-चढ़कर इस वैक्सीनेशन शिविर में भाग लेकर इस आयोजन को सफल बनाया।

कार्यक्रम की रूपरेखा कै.श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन से जुड़े हरवीर सिंह रघुवंशी, होटल पीएस के संचालक व अध्यक्ष सहकारी केन्द्रीय बैंक इंजी.पवन जैन, पूर्व सांसद प्रतिनिधि एड.विजय शर्मा के निर्देशन में की गई जिसमें इस वेक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ मप्र शासन के राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम, पूर्व विधायक जसवंत जाटव और महेंद्र यादव के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया जिन्होंने सर्वप्रथम कै.श्रीमंत माधवराव सिंधिया के चित्र पर दीप प्रज्जवलन व माल्यार्पण किया और तत्पश्चात वैक्सीनेशन के कार्य में सहयोग प्रदान करने वाली टीम के जिला टीकाकरण अधिकारी डॉक्टर संजय ऋ षिश्वर और राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त सिस्टर अलका श्रीवास्तव और पूनम अटेरिया का माला शॉल व श्रीफल से सम्मान किया।

 इस अवसर पर कै.श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन से जुड़े सिंधिया समर्थकों ने यहां मौजूद युवओं से संवाद किया और उन्हें वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि वैक्सीन हमारा एकत्रित रक्षा कवच है पर हमें मास्क लगाए रखना है और 2 गज की दूरी तथा अनावश्यक घर से ना निकले। वैक्सीन कैंप की व्यवस्थाओं का निर्वाहन हरवीर रघुवंशी, पवन जैन और एड.विजय शर्मा देख रहे है।

इस मौके पर मंगलम संस्था के अध्यक्ष राकेश गुप्ता, कोषाध्यक्ष दीपक गोयल, भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष हेमंत ओझा, भारतीय जनता पार्टी खेल प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष प्रभात मिश्रा, जनपद के उपाध्यक्ष अशोक ठाकुर, नगर परिषद कोलारस के अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, जिला किर्केट एसोसिएशन के संजय सांखला, योगेंद यादव, नगर पालिका के पार्षद इस्माइल खान, विवेक अग्रवाल, आकाश शर्मा,राठौर समाज के राष्ट्रीय सचिव हरीओम राठौर, चंदू श्रीवास्तव, ब्राह्मण समाज विवाह समिति के संयोजक राजेन्द्र पिपलोदा व दीपक शर्मा आदि मौजूद थे।  

मंत्री राठखेड़ा सहित जनप्रतिनिधियों ने आइसोलेशन वार्ड की व्यवस्थायें देखी
श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा समिति के तहत पीएस होटल में कोविड केयर सेंटर का संचालन किया जा रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण मुक्त मध्यप्रदेश के लक्ष्य की तरफ  बढ़ते चरण में पीएस होटल में निर्मित किए गए आइसोलेशन वार्ड का मंत्री श्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा ने निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मंत्री श्री राठखेड़ा ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि संकट की इस घड़ी में हम सभी कंधे से कंधा मिलाकर आमजन के स्वास्थ्य के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरे समर्पण भाव के साथ करें। समाजसेवीं भी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment