Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 12, 2021

कोरोना वैक्सीनेशन में भारतीय जनता पार्टी ने दिया योगदान, लगाया होटल पीएस में वैक्सीनेशन शिविर


18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों को लगाए गए कोरोना के टीके

शिवपुरी- बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर इन दिनों कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य प्रत्येक जिले में किया जा रहा है। इसी क्रम में वर्तमान समय में 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के लिए वेक्सीनेशन का कार्य उनके पंजीकृत होने के साथ ही अनेकों स्थानों पर किया जा रहा है जिसमें स्थानीय होटल पीएस में भारतीय जनता पार्टी जिला शिवपुरी द्वारा 18 से 44 वर्ष अयु वर्ग के लोगों के लिए वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। 

इस वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन जिला अध्यक्ष राजू बाथम के मार्गदर्शन में संपन्न हुआ। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने यहां वैक्सीन लगवा चुके युवाओं से बात की और उन्हें प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वैक्सीन हमारा एक अतिरिक्त सुरक्षा कवच है पर हमें मास्क लगाए रहना है साथ 2 गज की दूरी बनाए रखना है और समय-समय पर अपने हाथ धोते रहना है। भाजपा के वरिष्ठ नेता हरवीर रघुवंशी भी इस कैंप का निरीक्षण करने आए और यहां मौजूद व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

भाजपा पार्टी व अन्य सेवाभावी संस्थाओं द्वारा स्थानीय होटल पीएस में यह लगातार तीसरा वैक्सीनेशन कैंप है जो जिला भाजपा वैक्सीनेशन प्रभारी हेमंत ओझा द्वारा लगाया गया, इसमें पीएस होटल परिवार पवन जैन का भी विशेष सहयोग रहा। इस वैक्सीनेशन कैंप में शिवपुरी मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, पुरानी शिवपुरी मंडल अध्यक्ष के पी परमार, विजय शर्मा, संजय सांखला, प्रहलाद यादव, हरिओम राठौर, योगेंद्र यादव, गणेश धाकड़, प्रभात मिश्रा आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment