Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 19, 2021

गौ सेवा कर माता जानकी का प्रकटोत्सव मनाएगा मां जानकी सेना संगठन


सोशल मीडिया के माध्यम से भारी प्रचार प्रसार में जुटा संगठन

शिवपुरी। कोरोना संक्रमण काल के चलते प्रशासकीय कोरोना गाइड लाइन के अनुसार मां जानकी सेना संगठन अपने सभी कार्यक्रम घर-घर श्रंखला के आधार परआयोजित कर रहा है इसी क्रम में अब मां जानकी का प्रकट उत्सव मां जानकी सेना संगठन घर-घर मनाने की तैयारी कर रहा है, माता जानकी के प्रकट उत्सव के अवसर पर मां जानकी सेना संगठन द्वारा वैक्सीनेशन शिविर स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से लगाया जा रहा है एवं पूरे प्रदेश भर के लोगों से आह्वान किया गया है कि वह 20 मई को गौ सेवा करें गौ माता का पूजन करें और गौ माता को भोजन कराएं यही माता जानकी को प्रकट उत्सव का उपहार होगा। 

यह कहना था मां जानकी सेना संगठन के जिला अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत का जो सोशल साइट एवम् प्रेस नोट के माध्यम से पत्रकारों से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने कहा कि मां जानकी सेना संगठन पूरे प्रशासकीय कोरोना गाइडलाइन का पालन करता है इसीलिए हमारे सभी सदस्य अपने घर घर सुंदरकांड करते हैं बीते रोज हमारे द्वारा ओम महा ध्वनि उच्चारण मिशन के माध्यम से कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त करने के लिए प्रयास किया गया था। 

इसी क्रम में इस बार हम सभी लोगों से आग्रह कर रहे हैं कि वह अपने घरों में रहकर माता जानकी के प्रकट उत्सव को गरिमामय ढंग से घर पर ही मनाए इस बार गौ माता की सेवा पूरे मनोयोग के साथ करें हमारा मानना है कि गौ माता हमें इस महा विकट परिस्थितियों से बाहर निकालने में सक्षम हैं। सोशल साइट के माध्यम से मां जानकी सेना संगठन के सभी सदस्य इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरे मनोयोग के साथ लगे हुए हैं।

20 मई को होगा वैक्सीनेशन कार्यक्रम

मां जानकी के प्रकट उत्सव के अवसर पर ही 20 मई को होटल स्टार गोल्ड में मां जानकी सेना संगठन द्वारा वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आयोजन स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर किया जा रहा है। जिसमें 18 से 45 साल तक के लोगों को वैक्सीन लगवाने की सुविधा प्रदान की जाएगी, वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्तियों को शासकीय गाइडलाइन अनुसार रजिस्ट्रेशन के माध्यम से वैक्सीन लगाए जाएंगे। मां जानकी सेना संगठन के सदस्यों द्वारा इस कार्यक्रम का सोशल साइट के माध्यम से भरपूर प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment