Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 18, 2021

पुलिस, नगर परिषद और कोरोना वालंटियर की टीम ने निकाला फ्लैग मार्च


शिवपुरी-
शिवपुरी जिले के नरवर के शहरी क्षेत्र में जन अभियान परिषद के कोरोना वालेन्टियर, पुलिस और नगर परिषद नरवर ने संयुक्त रूप से नरवर थाना प्रभारी मनीष शर्मा, सीएमओ संतोष सैनी, जन अभियान परिषद के ब्लाक समन्वयक महेश परिहार के मार्गदर्शन में नगर में फ्लैग मार्च निकाला जो दुहाई बाजार से होता हुआ छोटा बाजार, गैस एजेंसी, कॉपरेटिव बैंक, सदर बाजार, गणेश बाजार होता हुआ लोढ़ी माता मंदिर पर पहुंचा।

कॉपरेटिव बैंक पर थाना प्रभारी ने ब्रांच मैनेजर से किसानों के बैठने के लिए छाया की व्यवस्थाए स्टेट बैंक और कियोस्क संचालक को भी निर्देशित किया कि वह ग्राहकों के लिए छाया ओर सोशल डिस्टेंस के साथ बैठक व्यवस्था करें। इमामबाड़े में संचालित चिकन दुकानदारों का चालान किया और उन्हें चेतावनी दी। 

नगर के लोगो से अपील की है वह शासन द्वारा निर्धारित कोरोना गाइड लाइन का पालन करे। साथ ही अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले। हमेशा मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिग बनाये रखे। फ्लेग मार्च के दौरान बिना मास्क और अनावश्यक घूम रहे लोगों का चालान किया गया। 

इस अवसर पर पुलिस के अधिकारी कर्मचारी, नरवर नगर परिषद स्टाफ साथ में भी कोरोना वालेंटियर के क्लस्टर प्रभारी राकेश लक्षकार, वालेन्टिर गोपाल चौरसिया, गिर्राज अग्रवाल, नरेंद्र सैन, गिर्राज सोनी, पंकज सर्राफ, गोविंद सिंह कुशवाह, श्याम सुंदर पांडेय, संकेत राठौर, कपिल चौरसिया, गुलसन सोनी, सचिन पराशर, मोनू गोड़, मयंक लक्षकार उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment