Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 16, 2021

गब्बर इज बैक की तर्ज पर एक बार फिर से पदोन्नत होकर शिवपुरी आऐंगें गब्बर सिंह गुर्जर


शिवपुरी
- पुलिस बल में कार्यरत और थाना सतनबाड़ा, करैरा, सीहोर व नरवर में पदस्थ होकर पदोन्नत हुए थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर  एसआई के बाद निरीक्षक के रूप में भोपाल पुलिस मुख्यालय पदस्थ हो गए थे लेकिन एक बार फिर से वह अब टीआई बनकर शिवपुरी आने वाले है इसके आदेश पुलिस मुख्यालय भोपाल से जारी हुए है जिसमें सूची में क्रं.63 पर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर को शिवपुरी जिला मुख्यालय पर पदस्थ किया गया है। 

बताना होगा कि गब्बर इज बैक मूवी की तर्ज पर थाना प्रभारी रहे गब्बर सिंह गुर्जर को पहचाना जाता है जो सदैव अपने कार्य के प्रति गंभीर रहते है ऐसे में नरवर थाने में पदस्थी होने के दौरान वह पदोन्नत हो गए और उन्हें भोपाल अटैच किया गया जहां कुछ समय सेवाऐं देने के बाद अब वह जिला मुख्यालय शिवपुरी पर टीआई के रूप में पदस्थ होंगें। हालांकि अभी उनकी ड्यूटी कहां लगेगी और कौन सा थाना मिलेगा यह पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल पर निर्भर करेगा। 

फिलहाल थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर के शिवपुरी आने पर उनके शुभचिंतकों ने जहां प्रमोशन की बधाई दी है तो वहीं दूसरी ओर उनके आने वर संक्षिप्त स्वागत समारोह भी रखा जाएगा ऐसा अनुमान जताया जा रहा है। बताना होगा कि शहर के लालकोठी परिवार से थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर की नजदीकियां है और लगातार उन्हें शिवपुरी लाने के लिए भी लालकोठी परिवार भी अपने स्तर से संपर्क करता रहा।

No comments:

Post a Comment