Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 4, 2021

कोरोना काल में सेवा कार्य में जुटे एम्बुलेंस संचालक संदीप तोमर


शिवपुरी
। कोरोना के इस संक्रमण की गिरफ्त आकर काल के गाल में समाए अपनों के लिए हर समय एम्बुलेंस की मदद करने वाले नवजीवन हॉस्पिटल के एम्बुलेंस संचालक संदीप तोमर के द्वारा तत्काल कोरोना से मृत लोगो के बीच सहानुभूतिपूर्वक जहां एम्बुलेंस भेजकर नि:शुल्क मुक्तिधाम तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है तो वहीं संदीप तोमर के द्वारा कोरोना काल में कोरोना मरीजों के बीच जाकर उन्हें खाना भी वितरण करने का कार्य किया जा रहा है। 

बता दें कि कोरोना काल में एक तरफ  जो लोग घरों में छुपे बैठे है। दूसरी और कोरोना काल में कुछ ऐसे भी युवा है जो अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना पॉजीटिव मरीजों के बीच निशुल्क सेवाएं दे रहे है उन्में में शामिल है एम्बुलेंस संचालक संदीप तोमर जो जिला चिकित्सालय में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की सेवा में जुटे हुए है। इन दिनों कोरोना पॉजीटिव मरीजों के बीच जब अपने ही जाने से कतरा रहे है तब संदीप तोमर श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया द्धारा टूरिस्ट विलेज होटल से आ रहे पोष्टिक भोजन को कोरोना वार्ड में प्रत्येक मरीज के पास पहुंचा रहे है। 

कोरोना काल में संदीप के साथ उनके भाई कुलदीप तोमर साथी छोटू राठौर और सोनू धाकड़ भी इस सेवा कार्य में लगे हुए है जो प्रति दिन सुबह शाम कोरोना पॉजीटिव मरीजों को भोजन उपलब्ध करा रहे है। भोजन मिलने के बाद कोरोना पॉजीटिव मरीज श्रीमंत राजे और संदीप तोमर का शुक्रिया कर रहे है। ऐसे कोरोना योद्धाओं को हम दिल से सलाम करते हैं जो अपनी जान की परवाह किए बिना ऐसा नेक कार्य कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment