Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 3, 2021

बसपा की मृतक परिवार को 50 लाख रूपये की मांग


शिवपुरी।
  दुर्घटना से व्यथित बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष धनीराम चौधरी ने जिला प्रशासन के माध्यम से पत्र लिखकर मांग की है कि ग्राम खौराना निवासी भाई-बहिन की इस दुर्घटना में मृतक भाई और घायल बहिन के इस परिवार को शासन की ओर से 50 लाख रूपये की राशि आर्थिक सहायता के रूप में उपलब्ध कराई जावे। बहुजन समाज पार्टी जिला प्रशासन से मांग करती है कि मृतक धीरज जाटव  परिवार का मुखिया संचालक होने की वजह से मृतक के परिवार को शिक्षा दीक्षा एवं भरण पोषण हेतु 50 लाख रुपए की सहायता राशि एवं 5 सेक्टर भूमि तत्काल दिलवाने तथा धीरज के शव का डॉक्टरों के पैनल से पीएम कराने एवं ट्रैक्टर मालिक ड्राइवर को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कठोर दंडात्मक कार्यवाही कर जेल भेजने की कार्यवाही की जावे। 


शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे भाई-बहन में ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, भाई की मौत, बहन घायल

शिवपुरी। शादी के कार्ड बांटकर बाइक से लौट रहे भाई.बहन में ट्रेक्टर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए टक्कर मार दी। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवती घायल हो गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार फरियादी महेश पुत्र नवला जाटव निवासी खैरोना ने बताया कि उसके छोटे लड़के केपी की शादी 6 मई को होना हैए जिसकी शादी के कार्ड बांटने बाइक से उसका बड़ा लड़का धीरज व उसके छोटे भाई की लड़की रवीता जाटव दोनों टोंका गए थे। कार्ड बांटकर जब वापस अपने गांव आ रहे थे तभी शाम करीब 5 बजे टोका.सिरसौद रोड काली माता मंदिर के पास पीछे से तेज गति से आ रहे लाल रंग के ट्रेक्टर के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक से नीचे गिर गए जहां धीरज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रवीता जाटव के बायें हाथ में चोट आई है। घटना के बाद ट्रेक्टर चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment