Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 3, 2021

कोरोना कफ्र्यू उल्लंघन करने वाली 23 दुकानों को थाना प्रभारी व नायब तहसीलदार ने किया शील्ड


शिवपुरी-
इन दिनों जिले भर में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना कफ्र्यू लागू किया गया है जो कि आगामी 7 मई तक जारी रहेगा, बाबजूद इसके कई लोग कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन कर दुकानों को खोल रहे है। ऐसे में जिन दुकानों के खुले होने की सूचना पुलिस तक पहुंचती है तो तत्काल संबंधित के विरूद्ध ना केवल कार्यवाही की जाती है बल्कि दुकान को शील्ड भी कर दिया जाता है। 

इसी क्रम में जिले के खोड़ खूेत्र में धार महादेव चौराहा पर दुकानें खुली होने की सूचना नायब तहसीलदार व थाना प्रभारी खोड़ राजीव दुबे को मिली तो मौके पर पहुंची टीम को देख वहां कई दुकान संचालक मौके से भाग खड़े हुए तो कईयों ने दुकान के खुले हुए शटरों को गिराकर अपनी दुकानदारी बंद कर दी। हालांकि इसके बाद भी मौके पर पहुंचे प्रशासनिक और राजस्व अमले ने कोरेाना कफ्र्यू उल्लंघन के मामले में खोड़ क्षेत्र की कई दुकानों को शील्ड करने की कार्यवाही को अंजाम दिया है जिसमें 23 दुकानें ऐसी शामिल है जो दुकान खोलकर उसमें से सामान विक्रय कर रहे थे जिस पर मौके पर पहुंचकर नायब तहसीलदार व थाना प्रभारी राजीव दुबे के द्वारा धार बरेला चौराहा व महादेव चौराहा पर खुली इन दुकानों को शील्ड किया गया और संबंधितों को निर्देश दिए कि उन्होंने कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन किया है 

साथ ही अन्य दुकानदारों को भी समझाईश दी कि कोरोना काल में किसी भी तरह से दुकानें ना खोली जाए अन्यथा इसी प्रकार से कार्यवाही जारी रहेगी।  बताना होगा कि खोड़ में करीब 250 से अधिक दुकानें संचालित है और इसमें नायब तहसीलदार व थाना प्रभारी खोड़ के द्वारा 23 दुकानों को शील्ड किया गया है। यहां पर करीब 54 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज बताए गए है इसलिए यह बड़ा कदम पुलिस व राजस्व अमले को उठाना पडा और यह मॉंनीटिरिंग सतत आगे भी जारी रहेगी।

No comments:

Post a Comment