Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 8, 2021

पिछड़ा वर्ग प्रदेशाध्क्ष ने दिए कोविड-19 को लेकर दिशा निर्देश


भाजपा पिछड़ा वर्ग की वर्चुअल बैठक आयोजित

शिवपुरी/बदरवास-भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की कोविड.19 से संबंधित शिवपुरी जिले की वर्चुअल बैठक प्रदेश अध्यक्ष भगत सिंह कुशवाहा एवं जिला प्रभारी कोविड.19 नंद कुमार यादवके नेतृत्व में संपन्न हुई। इस वर्चुअल बैठक में कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। मध्य प्रदेश शासन के राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा का भी मार्गदर्शन भी सबको मिला।

 कोविड.19 से संबंधित जानकारी देते हुए राज्यमंत्री ुसुरेश रांठखेड़ा ने बताया कि हमारे पोहरी शिवपुरी और कोलारस के आदिवासी बहुमूल्य क्षेत्र ज्यादा है तो हम सब मिलकर सब लोगों को जागरूक करें, इसी क्रम में प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा के भगत सिंह कुशवाहा का मार्गदर्शन भी सभी को मिला जो कि लगातार पूरे मध्यप्रदेश में वर्चुअल बैठक कर रहे हैं और लोगों का हौसला बुलंद कर रहे हैं। कोरोना हारेगा मध्यप्रदेश जीतेगा सेवा ही संगठन अभियान टू के लक्ष्य को पूरा करने के लिए भगत सिंह कुशवाहा लगातार सभी कार्यकर्ताओं के संपर्क में बने हुए हैं और उन्होंने उन्होंने सब को भरोसा दिलाया है कि जो भी समस्या आए तो आप बेहिचक मुझसे संपर्क कर सकते हैं, 

जरूरतमंद लोगों के फोन जरूर उठाएं अगर नहीं उठा पाए तो रिप्लाई दें और मदद करें चाहे वह सैनिटाइजर चाहे मास्को किसी को अगर हॉस्पिटल में समस्या आ रही है तो उसकी समस्या को भी दूर कराएं अगर किसी हॉस्पिटल में कोई बेड खाली है और किसी को जरूरत पड़ रही है तो संबंधित डॉक्टर या अधिकारी से संपर्क कर उसको बैड उपलब्ध कराएं, किसी को अगर ऑक्सीजन की जरूरत है तो ऑक्सीजन की बात करें और उसको ऑक्सीजन उपलब्ध कराएं, वैक्सीन की सलाह सबको दें। 

बैठक में मुकेश सिंह यादव प्रदेश प्रभारी राजेंद्र चौक से प्रदेश कार्यालय मंत्री नितिन नामदेव, नंद कुमार यादव चितारा वाले, संभाग प्रभारी भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा एवं कोविड.19 प्रभारी जिला शिवपुरी ने सभी का हृदय के साथ आभार व्यक्त किया जिले से सभी जगह से लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और कोरोना से संबंधित जानकारी प्राप्त की और भरोसा दिलाया कि हम सब मिलकर एक साथ होकर काम करेंगेञ। 

इस दौरान उपस्थितजनों में राम कुमार, बृजेश पुरी, राजेश लोधी, बबलू यादव, धनपाल यादव, हरेंद्र यादव, संतोष सोनी, बलवीर यादव, दिलीप कुशवाह, कौशल शर्मा, देवेंद्र सिंह यादव, देवेंद्र धाकड़, बबलू धाकड़, हरेंद्र यादव, विशाल यादव, अंगद सिंह गुर्जर, जय गोविंद लोधी, शिवम यादव, कपिल मिश्रा, देवेंद्र यादव श्रीराम यादव आदि शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment