Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 22, 2021

वात्सल्य समूह द्वारा होटल पीएस में लगाया 18 से 44 वर्ष के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर


एसपी ने की शिविर में भागीदारी, वात्सल्य समूह के कार्यों को सराहा

शिवपुरी-शहर के मध्य वायपास मार्ग पर स्थित होटल पीएस के परिसर में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के मुख्यातिथ्य में वात्सल्य समूह द्वारा आयेाजित 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। जिस पर सर्वप्रथम एसपी श्री चंदेल का वात्सल्य समूह संस्था के अध्यक्ष दिनेश जैन, महासचिव संजीव जैन व संस्थापक अध्यक्ष इंजी.पवन जैन सहित उपस्थित संस्था के अन्य सभी सदस्यों के द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। 

इस दौरान यहां वात्सल्य समूह शिवपुरी द्वारा जिला स्वास्थ्य समिति के तत्वाधान में 18-44 वर्ष के लिए यह वैक्सीन कैंप का आयोजन वात्सल्य समूह शिवपुरी के द्वारा आयोजित किया गया। इस अवसर पर एसपी श्री चंदेल ने वात्सल्य समूह संस्था की सेवा गतिविधियों को सराहा और संस्था के कार्यांे को जाना व कहा कि इस तरह की संस्थाओं के आगे आने से अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिलती है।

जानकारी में एसपी श्री चंदेल को संस्थापक अध्यक्ष इंजी.पवन जैन ने बताया कि वात्सल्य समूह के द्वारा ना केवल यह कोरोना वैक्सीन शिविर लगाया गया बल्कि इसके पूर्व भी कोविड संक्रमण के दौर में ऑक्सीजन बैंक भी संस्था के द्वारा शुरू किया गया जिसकी स्वयं कमान संस्था अध्यक्ष दिनेश जैन व महासचिव संजीव जैन संभाली जिनके द्वारा लगातार समाज बन्धुओं के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेकर उन्हें ऑक्सीजन की पर्याप्त उपलब्धता कराना सुनिश्चित किया गया। 

वात्सल्य समूह शिवपुरी के अध्यक्ष दिनेश जैन व महासचिव संजीव जैन ने बताया कि शनिवार को 18-44 वर्ष वैक्सीन कैंप में मुख्य रुप से शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, वात्सल्य समूह शिवपुरी के संस्थापक अध्यक्ष इंजी.पवन जैन उपस्थित थे। वैक्सीन कैंप में स्वास्थ्य विभाग से एएनएम रचना पाल, श्रीमति नीलम जैन का सम्मान पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, वात्सल्य समूह शिवपुरी के संस्थापक अध्यक्ष पवन जैन, अध्यक्ष दिनेश जैन, महासचिव संजीव जैन, पूर्व अध्यक्ष डाक्टर दिलीप जैन द्वारा किया गया। 

वैक्सीन कैंप वात्सल्य समूह शिवपुरी के कोषाध्यक्ष संजय जैन, चन्द्रकुमार जैन, सी.पी.जैन, संजय जैन शिवा, मुकुल जैन, राजेन्द्र जैन, रवि जैन, गौरव जैन आदि ने शिविर में मौजूद रहकर इस वैक्सीन कैंप में सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन महासचिव संजीव जैन द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment