Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 8, 2021

भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी ने लगाया होटल पीएस में 18 से 44 वर्ष तक आयु वर्ग के लिए वेक्सिनेशन शिविर



शिबपुरी
-कोरोना बचाव में सहायक टीकाकरण का कार्य अब 18 से 44 वर्ष तक लिए भी शुरू कर दिया गया है जिसके चलते इसकी शुरुआत जहाँ सर्वप्रथम भाजपा के वेक्सिनेशन प्रभारी और सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा के द्वारा होटल पीएस में कई गयी थी जिसमे 100 पंजीकृत युवाओं को टीके लगवाए गए थे। इसके बाद अब समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिबपुरी के द्वारा भी होटल पीएस में शनिवार को द्वितीय चरण के तहत इस शिविर को लगाने का काम किया गया। जिसमें संस्था के पूर्व अध्यक्ष हेमन्त ओझा ने इस शिविर वे आयोजन में संयोजक की भूमिका निभाई।

जानकारी देते हुए संस्था अध्यक्ष श्रीमती अनिता सिंह व सचिव गणेश धाकड़ ने बताया को भारत विकास परिषद शाखा शिवपूरी के तत्वावधान में शनिवार को स्थानीय होटल पीएस में 18 वर्ष से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों को वेक्सिनेशन शिविर होटल पीएस रेसिडेंसी के सहयोग से लगाया गया। इस शिविर में 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को पहले ही सूचित कर दिया गया था कि पंजीकृत शेड्यूल बुक करने के बाद ही रजिस्ट्रेशन मान्य होगा, उसके बाद ही वह वेकसीन लगवा सकेंगे, जिस पर परिषद के सचिव गणेश धाकड़ एवं परिषद के पदाधिकारियों ने उन सभी लोगों को फोन करके बुलाया जो शेड्यूल के समय उपस्थित नहीं हो पाए थे। 

कार्यक्रम को लेकर डॉ.ए.एल. शर्मा एवं डॉ संजय ऋषिईश्वर ने परिषद के कैंप की व्यवस्थाओं की की भूरी-भूरी प्रशंसा की। वैक्सीनेशन सेंटर में कोरोना के सभी नियमों का पूरी तरह पालन किया गया था, सभी लोगो को डिस्टेंस पर स्वच्छता के साथ बैठने की व्यवस्था एवं पीने के बिसलेरी की बोतल, सैनिटाइजर आदि की व्यवस्थाएं की गई। इस दौरान संस्था के वरिष्ठ सदस्य प्रहलाद भारती, कोषाध्यक्ष राजकुमार बिंदल, पवन जैन, उमेश मित्तल, प्रगीत खेमरिया, पंकज गुप्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment