Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 30, 2021

सांसद डॉ.के.पी.यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम सहित सांसद प्रतिनिधियों ने वार्ड 17 में बांटे मास्क और सेनेटाईज



सांसद डॉ.के.पी.यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम सहित सांसद प्रतिनिधियों ने लिया भाग

शिवपुरी- केन्द्र सरकार के मुखिया माननीय नरेन्द्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा पार्टी द्वारा सेवा ही संगठन शीर्षक से सेवाभावी कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए वार्ड क्रं.17 लुधावली में भाजयुमो नगर उपाध्यक्ष राजा यादव के नेतृत्व में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद डॉ.के.पी.यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा व सांसद प्रतिनिधि मुकेश सिंह चौहान ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। 

जिसमें सर्वप्रथम भाजयुमो नगर उपाध्यक्ष राजा यादव के लुधावली निवास पर सांसद डॉ.के.पी.यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा व मुकेश सिंह चौहान का स्थानीय रहवासियों परसादी लाल यादव, राजा के पिता धन्ना लाल, सहयोगी टीम के बृजेश कुमार यादव, दिनेश यादव, रामसरकार, राजू, मुकेश, मन्नू, अशोक, सूरज, रवि, देवेन्द्र, सचिन, सोनू, नरेन्द्र आदि सहित अन्य लोगों ने सांसद श्री यादव का माल्यार्पण कर स्वागत किया और अपने क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं को भी बताया। इस स्वागत से भावविभोर होकर सांसद डॉ.के.पी.यादव पार्टी पदाध्किारियों के साथ नगर में सेवा ही संगठन के तहत सेवा कार्य करते हुए आमजनों को उनके घर-घर पहुंचकर कोरोना काल से बचाव हेतु मास्क एवं सुरक्षा को लेकर सेनेटाईज का वितरण किया। 

जिसमें पूरे वार्ड के आसपास भ्रमण करते हुए सांसद डॉ.यादव ने अधिक से अधिक लोगों से कोरोना वैक्सीनेशन की भी जानकारी प्राप्त की और वैक्सीनेशन को लेकर उन्हें प्रेरित भी किया। इस दौरान कल्याण सिंह यादव भी बीच कार्यक्रम में शामिल हुए जिन्होंने सांसद का माल्यार्पण कर स्वागत किया और उनके साथ पूरे क्षेत्र में भ्रमण कर क्षेत्रवासियों से राजा के साथ मिलकर परिचय भी कराया।

No comments:

Post a Comment