Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 27, 2021

महामारी के खिलाफ जनजागरण करे और नागरिकों की मदद करे भाजपा कार्यकर्ता: जिलाध्यक्ष राजू बाथम


भाजपा जिलाध्यक्ष ने ली वर्चुअल जिला बैठक, कार्यकर्ताओं का बढ़ाया मनोबल

शिवपुरी-पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर शिवपुरी जिला भाजपा ने सेवा ही संगठन अभियान.2 की शुरूआत करने का एवं जिला भाजपा के सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं एवं सभी मंडल अध्यक्ष सेवा ही संगठन के प्रभारियों एवं युवा मोर्चे प्की सहभागिता इस अभियान में सुनिश्चित करने का निर्णय लिया है। भाजपा जिला शिवपुरी की वर्चुअल बैठक जिला अध्यक्ष राजू बाथम की अध्यक्षता में हुई, जिसमेंं विशेष रूप से पूर्व विधायक जिला पदाधिकारी मंडल अध्य्क्ष वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल हुये। बैठक में पार्टी हाईकमान द्वारा आगामी समय के लिए तय किए गए कार्यक्रमों की रूपरेखा तथा होने वाली गतिविधियों से सबको अवगत करवाया। बैठक में कोविड.19 से सुरक्षा एवं महामारी से लड़ाई लडऩे के लिए तथा सेवा ही संगठन अभियान की योजना क्रियान्वयन एवं समीक्षा की दृष्टि से मंडल प्रभारी की नियुक्ति की गई।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेमंत ओझा का उदाहरण देते हुए बताया। की कैसे 3 घंटे में आइसोलेशन सेंटर बनबाया जा सकता है, बैठक में पवन जैन ने महाराज सिंधिया के आदेश पर पीएस होटल में बने आइसोलेशन सेंटर के बारे में बताया एवं कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण पर चिंता व्यक्त की एवं जिला भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे इस महामारी से लडऩे में समाज के प्रत्येक व्यक्ति की सहायता करें। उन्होंने पार्टी की सोशल मीडिया टीम को भी जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा कि इस महामारी के संदर्भ में समाज में फैलाई जा रही नैगेटिविटी से भ्रमित होने से लोगों को बचाएं और सरकार द्वारा इस बीमारी से लडऩे के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में आम जनता के बीच जागरूकता फैलाएं। 

उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पदाधिकारी जनमानस को कोविड.19 से बचने के लिए तय की गई स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के बारे में बताएं वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित करें एवं इस महामारी से पीडि़त लोगों व उनके परिवार वालों की सेवा करने के लिए उपस्थित रहे। शिवपुरी मंडल अध्य्क्ष विपुल जेमनी ने बताया कैसे वह श्रीमंत महाराज साहब के आदेश अनुसार शिवपुरी की जनता को मदद कर रहे है। अंत मे जिला अध्य्क्ष राजू बाथम मंडल अध्यक्षों से विशेष आग्रह किया कि वह यह सुनिश्चित करे कि मेर बूथ कोरोना मुक्त बूथ हो एवं गरीब कल्याण योजना के तहत सभी को 5, 5 किलो फ्री में राशन मिले इसकी चिंता करे। ओर गाँव गाँव मे जाकर इस महामारी के खिलाफ जन जागरण अभियान चलाये। 

अंत मे सेवा ही संगठन अभियान 2 के सयोंजक गणेश धाकड़ ने सभी अभियान प्रभारियों से कहा कि वह रोज जिला कार्यालय पर अपनी रोजाना गतिविधि जैसे कितने मास्क बांटे गए कितने लोगों को आइसोलेशन सेंटर में भेजा गया कितने लोगों को खाना मुहैया कराया गया इस तरह की जानकारी प्रारूप में भरकर जिला कार्यालय में ऑनलाइन भेज दे। जिससे यह जानकारी पार्टी मुख्यालय दिल्ली और भोपाल भेजी जा सके।

No comments:

Post a Comment