Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, April 16, 2021

मानव सेवा और जरूरतमंद के लिए रोटरी राईजर्स हमेशा अग्रणीय रहकर करता है सेवा कार्य : अध्यक्ष अंकित भसीन




सेवा के क्षेत्र में रोटरी राईजर्स क्लब की अनूठी पहल है नि:शुल्क प्याऊ : डॉ.संजय ऋषिश्वर  

दो बत्ती चौराहे पर रोटरी राइजर्स क्लब ने लगाया वाटर कूलर

शिवपुरी। युवाओं में भी समाजसेवा का भाव यदि हो तो निश्चित रूप से आमजन के लिए किसी भी तरह की जनुपयोगी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा, यह युवाओं की सेवाभावी संस्था रोटरी क्लब राईजर्स के सेवा कार्यों को देखकर प्रतीत होता है जिन्होंने संस्था की ओर से आमजन की पीड़ा को गर्मी के दिनों को भांपते हुए नि:शुल्क वाटरकूलर की स्थापना कर उसे आमजन के लिए समर्पित किया है नि:संदेह रोटरी राईजर्स सहित अन्य सेवाभावी संस्थाऐं भी इस तरह के सेवा कार्यों के लिए बधाई की पात्र है। उक्त उद्गार व्यक्त किए डॉ.संजय ऋषिश्वर ने जो स्थानीय दो बत्ती चौराहा स्थित रोटरी राईजर्स क्लब की नि:शुल्क प्याऊ के उद्घाटन अवसर पर अपने विचार प्रकट कर रहे थे।

 इस अवसर पर रोटरी क्लब राईजर्स के अध्यक्ष रोटे.अंकित भसीन व सचिव पौरूष मित्तल द्वारा सर्वप्रथम इस प्याऊ के शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ.संजय ऋषिश्वर व एएनएम श्रीमती अल्का श्रीवास्तव व फिल्मी दुनिया के उभरते कलाकार आरव कान्हा का माल्यार्पण कर स्वागत किया और इस दौरान रोटरी क्लब की सेवा गतिविधियों पर संस्था अध्यक्ष अंकित भसीन द्वारा विस्तृत प्रकाश डाला गया और बताया कि रोटरी राईजर्स क्लब हमेशा मानव सेवा और जरूरतमंद के लिए अग्रणीय रहकर कार्य करता है। बता दें कि गर्मी के दौर में लोगों को शुद्ध और शीतल पेयजल उपलब्ध हो इस क्रम में शहर में एक और वाटर कूलर शुरू हो गया है। दो बत्ती चौराहे पर यह वाटर कूलर शुरू हुआ है। 

यह वाटर कूलर समाजसेवी संस्था रोटरी राइजर्स क्लब ने लगवाया है। शुक्रवार को इसका शुभारंभ जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ संजय ऋ षीश्वर और नर्स अल्का श्रीवास्तव ने किया। शहर में विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं की पहल पर यह दसवां वाटर कूलर है जो शुरू हुआ है। शहर में सभी संस्थाओं को साथ लाकर ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति की प्रेरणा से यह वाटर कूलर लग रहे हैं। शहर में वाटर कूलर ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति की प्रेरणा से विभिन समाजसेवी संस्थाएं और दानवीर लोग स्थापित करा रहे हैं। अभी तक 11 वाटर कूलर लगाने की घोषणा विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं और समाजसेवियों ने की है। इसी क्रम में शुक्रवार को दो बत्ती चौराहे पर दसवां वाटर कूलर रोटरी राईजर्स ने लगवाया है। 

इन वाटर कूलरों के लिए नि:शुल्क पानी की व्यवस्था करने का जिम्मा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने संभाला है। जिनके पारिवारिक सदस्य राजकुमार रघुवंशी के निर्देशन में प्रतिदिन वाटर कूलरों में पानी भरा जा रहा है। दो बत्ती चौराहे पर वाटर कूलर के शुभारंभ मौके पर रोटरी राइजर्स के अंकित भसीन अध्यक्ष, पौरुष मित्तल सचिव, मोहित अग्रवाल, दीपेश अग्रवाल, शैलेंद्र गर्ग, गौरव बंसल, डॉ अजय खेमरिया, ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति के नीरज अग्रवाल, सचिव कपिल गुप्ता, अशोक विजयवर्गीय, ओमप्रकाश बाथम, वाहिद खान, राजकुमार रघुवंशी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment