Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 15, 2021

लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा माधवचौक पर लगाई नि:शुल्क प्याऊ




एसपी राजेश सिंह चंदेल ने किया शुभारंभ, गर्मी के दिनों में लायन्स की अनूठी पहल

शिवपुरी- समाजसेवा और मानवसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय रूप से कार्य करने वाली समाजसेवी संस्था लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा गर्मियों के दिनों में आमजन को पीने के पानी के लिए परेशाना ना होना पड़े और इस पीड़ा को समझते हुए संस्था के द्वारा शहर के माधवचौक चौराहे पर ही नि:शुल्क प्याऊ की स्थापना की गई है।

लायन्स क्लब साउथ अध्यक्ष ला.राकेश जैन (प्रेमस्वीट्स), सचिव सौरभ सांखला, कोषाध्यक्ष कृष्णमोहन अग्रवाल व लायनेस क्लब साउथ अध्यक्षा श्रीमती सीमा गोयल, सचिव श्रीमती प्रियंका भार्गव व कोषाध्यक्ष श्रीमती आनंदिता गांधी ने संयुक्त रूप से बताया कि शहर के बीच बाजार में खरीदी और बाहर से बाजार करने आने वाले लोगों को पीने की पानी की समस्या का सामना करना पड़ता है ऐसे में शहर के बीच से होकर गुजरने वाले आमजन के लिए शहर के बीचों बीच ही नि:शुल्क पीने के पानी की समस्या को खत्म करने के लिए एक वाटरकूलर (ठण्डा शीतल जल) यहां लायन्स व लायनेस क्लब साउथ के द्वारा रखवाया गया 

जिसका शुभारंभ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के द्वारा किया गया जिन्होंने लायन्स व लायनेस क्लब साउथ के इस प्रयास को सराहा और उपस्थितजनों के लिए बधाई दी कि उन्होंने आमजन की पीड़ा को समझते हुए शहर के बीच माधवचौक चौराहे पर नि:शुल्क प्याऊ की स्थापना की। इस अवसर पर कोरोना वैैक्सीनेशन में योगदान देने पर संस्था के द्वारा एएनएम श्रीमती अल्का श्रीवास्तव का भी स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मान किया गया। इस प्याऊ स्थापित करने वाले कार्यक्रम के संयोजक मुख्य रूप से गिर्राज श्रीमती कुसुम ओझा, रोहित श्रीमती अंकिता अग्रवाल व पवन-श्रीमती नीतू रही। 

इस अवसर पर पीएसटी 2021 टीम के साथ मुकेश जैन खरई, पारस जैन, रविन्द्र गोयल, सतीश अग्रवाल, सतीश मंगल, विवेक अग्रवाल, मयंक भार्गव, लॉयनेस एरिया ऑफिसर श्रीमती रुचि जैन आदि सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रहे। कार्यक्रम के सफल आयोजन पर अंत में आभार प्रदर्शन सचिव सौरभ संाखला के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment