Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, April 10, 2021

मेरा मास्क मेरी सुरक्षा इस अभियान को लेकर सेवा सदभावना फाउंडेशन कर रही हैं सेवा कार्य


कोरोना वैश्विक महामारी में टीकाकरण पर दिया जोर

शिवपुरी-मेरा मास्क मेरी सुरक्षा इस अभियान को लेकर सेवा सदभावना फाउंडेशन के सदस्यों ने एक सप्ताह से लगातर सेवा कार्य में जुटे हुए हैं। उनका सपना हैं कि शहर में नागरिक शासन के नियमों का पालन करायें। सोशल डिस्टेंसिंगए मास्क लगाना, सेनेटार्ईजर का उपयोग करें इतना ही नहीं 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी नागरिक कोरोना वैश्विक महामारी का टीका अवश्य लगवाएं।

सेवा सदभावना फाउंडेशन के द्वारा साप्ताहिक जन जागरूकता अभियान चलाया गया जिसमें दुकानदारों एवं ग्राहकों को कोविड.19 के बचाव के बारे में समझाया गया है एवं जागरूकता वाले पोस्टर भी दुकानों पर लगाए गए एवं जिन्होंने मास्क नहीं लगाए हुए थे उन्हें  नि:शुल्क मास्क वितरण किए गए कुछ व्यापारियों एवं ग्राहकों द्वारा फाउंडेशन के कार्य को सराहा गया एवं धन्यवाद भी दिया यह अभियान आगे भी अन्य मार्केट मैं भी चलाया जाएगा यह अभियान 1 अप्रैल से 8 अप्रैल 2021 तक शहर में टेकरी मार्केटए सदर बाजार, कोर्ट रोडए मार्केट एवं अन्य मार्केट में सेवा सहयोग समर्पण का भाव रखने यह कार्य संस्था के सदस्यों द्वारा लगातार किया जा रहा हैं। जिसमें संदेश भी दिया जा रहा हैं कि 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी, अपने आस-पास बनाएं सुरक्षा की गोला, टीका लगवा कर रखें अपनों का ख्याल रखें।

अर्पण ग्रामीण विकास संस्था ने वितरित किए मास्क

अर्पण ग्रामीण विकास संस्था ने बीते रोज कोलारस में कोरोना संक्रमण हेतु जन जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया जिसमें नागरिकों को कोरोना महामारी से बचने के लिए संस्था अध्यक्ष लखन पाठक ने कोलारस में अनुविभाग से अनुमति प्राप्त कर नागरिकों को दुकानों पर पहुंचकर नागरिकों को मास्कों का वितरण किया साथ ही सेनेटाईजर भी भेंट किए। इतना ही नहीं उन्हें दुकानों सामान खरीदने वाले नागरिकों को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कराने की बात बताई। इस अवसर पर संस्था के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment