Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, April 23, 2021

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तुरंत इंजेक्शन और वैक्सीन की पूर्ति कराई : राज्यमंत्री रांठखेड़ा



कोरोना संक्रमण में सांसद की पहल पर राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने जताया आभार

शिवपुरी/पोहरी। शिवपुरी जिले में कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलने के बाद एंटी.वायरल ड्रग रेमडेसिविर इंजेक्शन की भारी किल्लत हो गई थीए साथ ही कोरोना वैक्सीन की भी कमी सामने आईए लेकिन अब जिला अस्पताल में रेमडेसिविर इंजेक्शन और कोरोना की वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं, उक्त जानकारी मप्र शासन में राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा द्वारा प्रेस को जारी बयान में देते हुए बताया कि हमारे द्वारा शिवपुरी जिला अस्पताल में इंजेक्शन और वैक्सीन की कमी से आ रही परेशानी से हमारे लोकप्रिय नेता श्रीमंत महाराज को अवगत कराया तो उनके द्वारा तुरंत एक्शन लेते हुए ग्वालियर से रेमडेसिविर इंजेक्शन और वैक्सीन की व्यवस्था कराई गई। 

महाराज साहब चौबीसों घंटे शिवपुरी और गुना पर नजर बनाए हुए हैं और जब भी महाराज साहब को किसी जरूरत के लिए अवगत कराते हैं तो वह हमेशा तैयार रहते हैं। कल ही शिवपुरी में 100 बेड के अस्पताल की व्यवस्था की है। जब भी जरूरत होती है तो हम अपने लोकप्रिय नेता श्रीमंत महाराज साहब और मुख्यमंत्री जी को अवगत कराते हैं तो जितनी आवश्यकता होती है उसे तुरंत पूरा करते हैं। राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि इस विषम परिस्थितियों में आप धैर्य बनाए रखें और आपकी सुरक्षा के लिए शासन निरंतर प्रयासरत हैंए साथ ही लोगों से आग्रह है कि वह स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाए जा रहे वैक्सीन के टीके को आवश्यक रूप से लगवाएं। यह पूरी तरह से सुरक्षित हैं और टीकाकरण कर अपनी जागरुकता और जिम्मेदारी का परिचय दें।

No comments:

Post a Comment