Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 27, 2021

शहर के बीचों बीच दुल्हन की आगवानी में नियमों को ताक पर रखकर की आतिशबाजी


शिवपुरी
-शहर के न्यू ब्लॉक में मित्तल परिवार में नव वधु के आगमन की जोर-शोर से तैयारियां की गई और यहां तैयारियां इतनी अधिक की थी रात्रि को सोने वालों की नींद हराम हो गई तो वहीं न्यू ब्लॉक में ही समीप स्थित विद्यादेवी हॉस्पिटल के मरीज भी सहम गए। इतना सब होने के बाद भी रात्रि के समय ना तो यहां पुलिस प्रशासन पहुंचा और ना ही रात्रि के समय घूमने वाले पुलिसकर्मी जो रात के समय वार्डों में घूमकर ड्यूटी देते रहते है।

 हालांकि इस दौरान स्थानीय रहवासियों ने भी यह सबकुछ सहन ही किया और किसी ने भी हिम्मत करके पुलिस को सूचना तक देने की जहमत नहीं उठाई। यही कारण है कि मित्तल परिवार में जहां खुशियों के रूप में नव वधु के आगमन को लेकर रात में ही शहर में गूंजे दिल दहलाने बाले धमाके तो वहीं परिजनों के द्वारा दुल्हन की अगुबाई में मित्तल परिबार ने सारे नियम तोड़ दिए और तो और दूल्हे पर दर्ज हुई पुलिस के धारा 188 की कार्यवाही का भी कोई असर नजर नहीं आया। 

बताना होगा कि मित्तल परिवार के ही दूल्हा हर्ष मित्तल पर कोरोना गाईड लाईन का उल्लंघन करते हुए बारात निकाली गई थी जिस पर पुलिस थाना केातवाली में धारा 188 के तहत मामला दूल्हे के खिलाफ दर्ज किया गया था। सूत्रों ने बताया है कि यहां दूल्हे व उसके परिजनों का कहन रहा कि डरो मत पुलिस क्या कर लेगी, पैसे ही लगेंगे न दे देगें, जुर्माना ही तो भरना है तो भर देंगें, इस तरह की जनचर्चाऐं स्थानीय लोगों की जुबान पर भी सुनाई देने लगे। लोगों की जनचर्चाओं में कहा गया है कि कोई मरता है तो हमे, क्या हमारे पास पैसा है कोई हमारा कुछ नही बिगाड़ सकता, इस तरह का बोलबाला लोगों की जुबान पर मित्तल परिवार के बारे में है।

1 comment: