Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 20, 2021

कोरोना वैक्सीनेशन के बाद भी दूसरी बार कोरोना पॉजीटिव से ग्रसित हुए डॉ.सुनील तोमर


कलेक्टर, मंत्री तोमर सहित सिंधिया कार्यालय ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

शिवपुरी। एक ओर जहां कोरोना से बचाव को लेकर कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य जारी है तो वहीं दूसरी ओर कोरोना टीकाकरण के बाद भी कई लोग कोरोना पॉजीटिव में शामिल भी हो रहे है। इन्हीं में दूसरी बोर कोरोना पॉजीटिव के रूप में जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ.सुनील तोमर है जो कि दूसरी बार कोरोना पॉजीटिव हो गए है। हालांकि डॉ.तोमर ने कोविड वैक्सीन लगवा ली है लेकिन दूसरी बार वह कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं। 

डॉ.तोमर के कोरोना पॉजीटिव की खबर मिलते ही लोगों ने उनका हालचाल पूछना शुरू कर दिया गया है। वहीं कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने फोन लगाकर डॉ. तोमर के स्वास्थ्य के बारे में पूछा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही। वहीं मंत्री प्रद्युम्नसिंह तोमर ने भी फोन लगाकर डॉ.तोमर का हालचाल पूछा और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सिंिधया कार्यालय से भी डॉ.तोमर को फोन आया और कहा कि अगर उन्हें किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता हो तो उन्हें बता सकते हैं और उन्हें हर तरह के बेहतर इलाज की व्यवस्था की जाएगी।

डॉ. तोमर को अभी सिद्धिविनायक में एडमिट किया है। यहाँ हम आपको बता दें कि डॉ सुनील तोमर समाजसेवी के रूप में भी जाने जाते हैं और वर्तमान हालातों में कोविड के चलते डॉ.तोमर के स्वास्थ्य की चिंता आमजन सहित प्रशासनिक और मप्र शासन के मंत्री तक को भी है ताकि डॉ.तोमर शीघ्र स्वस्थ हो और आमजन की सेवा में जुट सके।

No comments:

Post a Comment