Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 20, 2021

पाल-बघेल समाज ने चलाया मास्क वितरण अभियान


ग्राम-ग्राम जाकर लोगों को कोरोना के प्रति किया जागरूक

शिवपुरी- जिले के सभी तहसीलों में पाल बघेल समाज द्वारा मास्क वितरण अभियान शुरू किया गया है जिसकी शुरुआत हो गई है। यह अभियान तब तक चलेगा जब तक इस संकट से छुटकारा नहीं मिल जाता। इसी क्रम में पिछोर के रामनिवास बघेल के आवाहन पर सभी तहसीलों पर मास्क का वितरण किया गया और सभी लोगों ने प्रभु से प्रार्थना की जो इस संकट की घड़ी में करुणा जैसी महामारी से लड़ रहा है वह जल्दी स्वस्थ हो। 

बताना होगा कि पाल बघेल समाज के जिला मीडिया प्रभारी नेपाल बघेल पत्रकार के स्वास्थ्य के लिए यह पहल की गई है जब तक रहेगा कोरोना तब तक पाल समाज मास्क वितरित करेगी। जब तक हम कोरोना को जड़ से खत्म नहीं कर देंगे तब तक पाल बघेल समाज मास्क करेगी और उन्हें कहा कि आज व्यक्ति खाना के 9 दिन भूखा रह सकता है लेकिन मास्को सैनिटाइज की बगैर 9 सेकंड भी नहीं रह पाएगा। वहीं करैरा, पिछोर, खनियाधाना, पोहरी, बैराड़ व नरवर सभी तहसीलों में भी पाल बघेल समाज द्वारा मास्क और सैनिटाइज का वितरण किया गया। 

पाल बघेल समाज में सबसे ज्यादा मास्क का वितरण करैरा वालों ने किया है जिसमें रामनिवास बघेल ने वीडियो कॉल फ्रेंड्स के जरिए सभी से बात की, सभी तहसीलों में मास्क और सैनिटाइज का वितरित किया गया है रामनिवास बघेल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नारा दिया था 2 गज दूरी, मास्क है जरूरी, बघेल का नारा है 12 गज दूरी मास्क है जरूरी, सभी लोगों को मास्क का उपयोग करना है, शादियों का दौरा रहा है। बघेल ने अपील की है कि जहां जरूरत हो वही जाएं, इस बीमारी से हम सबको बचना है, पुलिस प्रशासन का सहयोग करना है हम किसी को जागरूक कर सके ना कर सके, लेकिन अपने घर परिवार वालों को तो कर सकते हैं, ऐसा बघेल ने बताया है।

No comments:

Post a Comment