Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 25, 2021

कोरोना काल में घर में रहकर सादगी के साथ मनी महावीर जयंती


महल कॉलोनी में परिजनों ने किया सामूहिक पूजन व आरती

शिवपुरी-जीयो और जीने दो का संदेश देने वाले भगवान महावीर जयंती का आयोजन आज नगर में बड़ी सादगी के साथ किया गया। एक ओर जहां कोरोना संक्रमण काल हावी है तो दूसरी ओर अधिकांश लोगों ने घरों पर ही रहकर भगवान महावीर जयंती मनाई। 

इसी क्रम में शहर की महल कॉलोनी में रामदाना जनकल्याण समिति के अध्यक्ष भरोसी लाल गोयल, सचिव राजेश गोयल के साथ सभी परिजनों के द्वारा सामूहिक रूप से कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए घर में ही भगवान महावीर के चित्र के सम्मुख विधि-विधान से पूजा अर्चना करते हुए घर की बड़ी सदस्या पूज्य माताजी के हाथों से आरती संपन्न कराई गई। 

इस अवसर पर राजेश गोयल रजत ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी का अंत हो यही प्रार्थना भगवान महावीर से करते है और प्रत्येक मनुष्य, जीव, कीट सभी का ईश्वर ख्याल रखें, इसके अलावा कोरोना संक्रमण के समय उन्होंने आमजन से अपील की कि वर्तमान हालातों में कोरोना संक्रमण लगातार हावी हो रहा है इसलिए शासन के द्वारा निर्धारित गाईड लाईन का पालन करें, घरों में ही रहें सुरक्षित रहें, मास्क की अनिवार्यता, सोशल डिस्टेंस और सेनेटाईज पर उन्होंने बल दिया ताकि आमजन कोरोना संक्रमण से अपना बचाव कर सके।

No comments:

Post a Comment