Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, April 3, 2021

होटल क्वालिटी पर खाने के लिए टेरर टेक्स नहीं दिया तो ईट से फोड़ा कांच


सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुई घटना, पुलिस में की शिकायत

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के ए बी रोड स्थित क्वालिटी होटल पर नशे में धुत एक युवक ने फ्री में खाना एक लड़के से मँगवाया जिसकी होटल संचालक ने पहले के पैसे देने का हवाला देते हुये खाना देने से इनकार कर दिया। जिससे शराब के नशे में धुत बौखलाए युवक ने  होटल पर आकर ईट से उसका काँच फोड़ दिया और अंदर घुसने की कोशिश भी करने लगा लेकिन स्टाफ के मौजूद होने से कोई बड़ी घटना होने से बच गई।

जानकारी के अनुसार एबी रोड स्थित क्वालिटी होटल पर विक्की गुर्जर  नामक युवक जो लुहारपुरा का निवासी जो शराब के नशे में धुत बताया गया है उसने एक युवक को खाना लेने के लिए होटल पर भेजा जिसका की क्वालिटी होटल के संचालक ऋ षि दुबे ने खाना देने से इनकार कर दिया क्योंकि पूर्व में भी इनका होटल का पैसा देना था, बस यहां खाना देने की मना करते ही यह बात विक्की को नागबार गुजरी ओर उसने क्रोधित मुद्रा में आकर विक्की गुर्जर होटल के कांच पर ईट दे मारी और गनीमत यह रही कि होटल संचालक बाल-बाल बच गए। 

इसकी सूचना होटल संचालक ने पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने जांच कर आगे की कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पूर्व में भी एक गोली कांड नगरपालिका बगीचे में इसी तरह का इनके परिजनों द्वारा किया गया है। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गई और मामले की सूचना फरियादी ऋषि दुबे के द्वारा तत्काल पुलिस थाना केातवाली को दी गई। जिस पर पुलिस ने मौका मुआयना कर प्रकरण जांच में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment