Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 26, 2021

पूर्व विधायक देवेंद्र जैन के पिता का निधन, निष्का सेल्स के संस्थापक गोपालदास अग्रवाल का निधन


शिवपुरी।
जैन धर्म के अनुयाई, धर्ममागी, प्रतिष्ठि व्यवसायी एवं समाजसेवी बच्चनलाल जैन पत्ते वालों का निधन सोमवार के रोज हो गया। स्व.बच्चनलाल जैन पूर्व विधायक देवेंद्र जैन व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेद्र जैन गोटू के पिता थे। उनकी अंतिम यात्रा निज निवास महल कॉलोनी से पत्ते वाला कोल्ड स्टोरेज निकाली गई। बच्चनलाल जैन के निधन पर समाजसेवी, राजनीतिक सहित लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की।

समाजसेवी निष्का सेल्स के संस्थापक गोपालदास अग्रवाल का निधन
कोरोना काल के बीच एक और दु:खद खबर यह हैकि शहर के जाने-माने व्यावसायी और शहर के प्रतिष्ठित निष्का सेल्स के संस्थापक संचालक समाजसेवी गोपालदास अग्रवाल का भी सोमवार के रोज निधन हो गया। स्व.गोपालदास अग्रवाल के निधन की खबर से शहर भी स्तब्ध है क्योंकि वह बड़े ही सरल, सहज और मृदुभाषी व्यवहार के धनी थे, उन्होंने अपने व्यवहार की बदौलत ही शहर में निष्का सेल्स को पहचान दिलाई और शहर में इलेक्ट्रॉनिक्स के क्षेत्र में उनका अविस्मरणीय योगदान कभी नहीं भुलाया जा सकता।

स्व.गोपालदास अग्रवाल के निधन की खबर लगते ही शहर के गणमान्य नागरिक, समाजसेवी, शुभचिंतक, इलेक्ट्रॉनिक्स विक्रेता संघ व नगरवासियों में शोक का माहौल है और सभी ने शोक संतृप्त निष्का सेल्स अग्रवाल परिवार को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। स्व.गोपालदास अग्रवाल अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गए है जिसमें ज्येष्ठ पुत्र दीपेश अग्रवाल शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी है और अब पूरा व्यापार दीपेश और उनके छोटे भाई शिवम अग्रवाल के कंधों पर है जिन्हें अब यह विरासत संभालनी है।

No comments:

Post a Comment