Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 12, 2021

विहिप, संघ और बजरंगदल ने लगाया कोरेाना टीकाकारण शिविर, विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने लगवाया कोरेाना टीका


कोरोना वैक्सीनेशन महोत्सव के तहत आज राधाकृष्ण मंदिर पर लगाया जाएगा वैक्सीनेशन शिविर

शिवपुरी-इन दिनों कोरोनो के बढ़ते मरीजों को ध्यान में रखते हुए मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन को टीकाकरण महोत्सव के रूप में मनाए जाने के निर्देश दिए गए है जिसके क्रम में सेवाभावी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के साथ मिलकर विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल आदि संगठनों ने मिलकर इस वैक्सीनेशन महोत्सव में भाग लिया और शहर की राजेश्वरी रोड़ स्थित कैलामाता मंदिर प्रांगण में इस वैक्सीनेशन महोत्सव में कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने भाग लेते हुए कोरोना का टीका लगवाया।

इस अवसर पर विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने आमजन से भी अपील की कि जिन लोगों की उम्र 45 वर्ष से अधिक है वह इस वैक्सीनेशन महोत्सव में भाग लेकर लगने वाले शिविरों में अपना टीकाकरण आवश्यक रूप से कराऐं साथ ही 60 वर्ष से अधिक वर्ष के व्यक्ति पुरूष-महिला भी अपना टीकाकरण जरूर कराऐं। इस दौरान संघ से जुड़े डॉ. गोविंद सिंह, विहिप संगठन से राम सिंह यादव, नरेश ओझा, विनोदपुरी गोस्वामी, बजरंग दल से उपेंद्र यादव की विशेष भूमिका रही जिन्होंने इस वैक्सीनेशन महोत्सव के तहत लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया और अधिक से अधिक लोगों का कोरोना टीकाकरण कराकर इस कार्य को सफल बनाया।

आज राधाकृष्ण मंदिर पर लगेगा वैक्सीनेशन शिविर

स्वास्थ्य विभाग और बजरंगदल, विश्व हिन्दू परिषद के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयेाजन मंगलवार 13 अप्रैल हिन्दू नव वर्ष के अवसर पर स्थानीय झांसी रोड़ स्थित राधाकृष्ण मंदिर पर किया जा रहा है। जहां प्रात: 9 बजे से सायं 5 बजे तक 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के व्यक्ति अपना कोरोना वैक्सीनेशन के रूप में कोरोना का टीका लगवाकर इस महोत्सव में शामिल हो सकेंगें और कोरोना टीकाकरण में अपना योगदान भी देंगें। समस्त आमजन से अपील की गई है कि वह 13 अप्रैल मंगलवार को प्रात: 9 बजे से राधाकृष्ण मंदिर पर आयोजित कोरोना वैक्सीनेशन महोत्सव के रूप में आयेाजित शिविर में पहुंचकर अपना कोरोना का टीका अवश्य लगवाऐं।

No comments:

Post a Comment