Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 1, 2021

राम स्टील के पास आधा अधूरा पड़ा थीम रोड़ निर्माण


गढ्ढ होने के कारण आए दिन हो रहे हादसें, भारी वाहन फंस रहे कीचड़ में

शिवपुरी-एक ओर जहां थीम रोड़ निर्माण कार्य आमजन की सेहत के लिए राहत प्रदान करने वाली है तो दूसरी ओर यही थीम रोड़ आधे-अधूरे निर्माण के कारण राम स्टील के रहवासियों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। यहां के रहवासियों ने बताया कि बीते लंबे समय से थीम रोड़ निर्माण के आधे-अधूरे निर्माण के कारण आमजन आए दिन हादसे का शिकार हो रहे है। 

यहां प्रतिदिन लोगों की आवाजाही राम स्टील व उसके पीछे निवास करने वाले भवनों की ओर बनी रहती है लेकिन थीम रोड़ के इस आधे-अधूरे निर्माण के कारण जहां लोग अपने निवास तक जाने में हादसों का शिकार हो रहे हैं तो दूसरी ओर राम स्टील पर ही लोहे का सामान उतारने वाले भारी वाहन भी यहां मौजूद कीचड़ में फंसकर रह जाते है जिन्हें बमुश्किल अन्य साधनों के माध्यम से बाहर निकाला जाता है। गुरूवार को भी एक खाली छोटा हाथी वाहन राम स्टील के समीप से होकर अंदर की ओर जा रहा था कि तभी मुख्य रोड़ पर ही थीम रोड़ के अधूरे निर्माण के कारण मौजूद कीचड़ में यह लोडिंग वाहन फंस गया जिसे बमुश्किल एक ट्रेक्टर टैंकर के द्वारा रस्सी बांधकर निकाला गया। 

इसके अलावा इस मार्ग को लेकर स्थानीय नागरिकों ने भी कई बार नपा को शिकायत की। यहां के रहवासियों ने मांग की है कि राम स्टील के पास कॉलोनी के अंदर को जाने वाले मार्ग के निर्माण की जांच कराई जाए ताकि कहीं यह घटिया क्वालिटी का निर्माण किसी अन्य दुर्घटना का सबब ना बन सके और थीम रोड़ निर्माण में गुणवत्ता के साथ काम हो ताकि आमजन को परेशानी ना होकर उनकी समस्या का समाधान हो। इस तरह स्थानीय रहवासियों ने भी जिला प्रशासन से इस थीम रोड़ निर्माण के कार्यों की गुणवत्ता पर सवाल उठाए है और मामले में निर्माण कार्य को लेकर जांच की मांग भी की है। 

No comments:

Post a Comment