Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, April 24, 2021

पाल बघेल समाज ने 551 मास्कों का किया वितरण


शिवपुरी
- कोरोना काल के समय आमजन की सुरक्षा और पाल-बघेल समाज के समाजजनों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से लगातार मास्क वितरण अभियान चलाया गया है। जिसमें बीते रोज पाल बघेल समाज ने 551 मास्क वितरण करवाया जिसमें युवा ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र सिंह बघेल मंडल मंत्री भाजपा व विधायक प्रतिनिधि रामवीर बघेल और कार्यकारी अध्यक्ष माधव बघेल करार खेड़ा मंडल अध्यक्ष मेहरबान बघेल और सूरत सिंह बघेल पाल बघेल समाज द्वारा मास्क का वितरण करवाया गया।

 करैरा में पाल बघेल समाज के मीडिया मीडिया प्रभारी नेपाल बघेल के स्वास्थ्य की चिंता को दृष्टिगत रखते हुए हर जिले में मास्क वितरण कार्यक्रम अभियान के रूप में चल रहा है। पाल बघेल समाज द्वारा सभी तहसीलों में कार्य किया जा रहा है। इस मास्क वितरण के दौरान आमजन को समझाते हुए रामनिवास बघेल चिन्नोदी ने बताया आज आप किसी को भोजन करा सके ना करा सके लेकिन मास्क का वितरण और सैनिटाइज का वितरण भोजन से भी अमूल्य है। 

रामनिवास बघेल सभी तहसील मंडलों में समाज से अपील की है कि हर वर्ग को आना चाहिए, हमारा पाल बघेल समाज अच्छा कार्य कर रहा है। यही कारण है कि पिछोर के सभी मंडलों में मास्क उपयोग किया गया है जिसमें बताया है कि व्यक्ति 9 दिन भूखा रह सकता है मास्को से हटाइए कि बगैर 9 सेकंड भी नहीं रह सकता है, ऐसा बघेल ने बताया है सभी लोगों से अपील की है कि शादियों का दौर चल रहा है हमें सरकार की गाइड लाइन का पालन करना होगा।

No comments:

Post a Comment