Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, April 9, 2021

5500 रूपए की राशि देने के बाद भी नहीं हो सका विद्युत कनेक्शन


उपभोक्ता के साथ बैराड़ कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी ने दी अश्लील गालियां

शिवपुरी-म.प्र.म.क्षे.वि.वि.क.लि.बाणगंगा शिवपुरी में एक ज्ञापन उपभोक्ता राकेश कुशवाह पुत्र रामचरण कुशवाह निवासी वार्ड क्रमांक 4 बैराड़ ने आवेदन के माध्यम से बताया कि बैराड़ में धुलाई सेंटर हेतु नवीन विद्युत कनेक्शन की फाईल व समस्त दस्तावेज बैराड़ स्थित विद्युत मंडल के कार्यालय में प्रस्तुत किए गए और वहां पदस्थ हृदेश श्रीवास्तव व मुकेश कबीर द्वारा प्रार्थी से 5500 रूपए भी लेने के बाद भी आज तक विद्युत कनेक्शन नहीं दिया गया और पुनरू अवैध रूप से पैसों की मांग की गई इतना ही नहीं उसके साथ गाली गलौंच करते हुए अभद्रता के साथ व्यवहार किया। जिसकी शिकायत प्रार्थी ने एसई कार्यालय शिवपुरी में भी की गई हैं।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी राकेश कुशवाह पुत्र रामचरण कुशवाह बैराड़ निवासी वार्ड क्रमांक 4 में धुलाई सेंटर के लिए नवीन विद्युत कनेक्शन कराने के लिए आवेदन किया था, लेकिन डेढ़ माह निकल जाने के बाद जब कनेक्शन नहीं हुआ तो वहां पदस्थ हृदेश श्रीवास्तव बात की तो हृदेश श्रीवास्तव को 5500 रूपए की राशि भी दी गई। लेकिन इसके बाद भी मेरा विद्युत कनेक्शन नहीं हो सका। जिसकी जानकारी लेने में विद्युत मंडल कार्यालय बैराड़ पहुंचा तो हृदेश श्रीवास्तव व उसके साथी ने मेरे साथ अभद्रता से पेश आते हुए मुझे अश्लील गालियां दी और कार्यालय से बाहर भगा दिया और कहा कि तुम जैसे गरीब लोगों के विद्युत कनेक्शन हो ही नहीं सकते हैं। 

इतना ही नहीं मुझ पर झूठी शासकीय कार्य में बाधा करने की एफआईआर तक की बात कह डाली जबकि मैंने अपने विद्युत कनेक्शन न होने की शिकायत 181 पर भी की गई लेकिन इसके बाद भी मेरा विद्युत कनेक्शन डेढ़ माह निकल जाने के बाद भी आज तक नहीं हो सका। जिलाधीश से पूरे प्रकरण न्यायिक जांच कराकर दोषी विद्युत कर्मी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की हैं। जिसकी शिकायत एक आवेदन के माध्यम से एसई कार्यालय विद्युत मंडल शिवपुरी को भी की गई हैं साथ ही नवीन विद्युत कनेक्शन की स्वीकृति प्रदान करने की बात कहीं जिससे उपभोक्ता न्याय मिल सके।

No comments:

Post a Comment