Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, April 17, 2021

दिनारा में हुए अंधेकत्ल का 24 घंटे में पर्दाफाश, बकरा चुराने को लेकर दिया था हत्या की वारदात को अंजाम


शिवपुरी
। जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के तहत ग्राम छितीपुर में 15 अप्रैल को हुई छोटेलाल लोधी उम्र 42 वर्ष की हत्या का खुलासा पुलिस 24 घंटे के भीतर कर दिया है। बता दें कि छोटेलाल लोधी अपने खेत पर सो रहा था तभी किन्हीं अज्ञात हमलावरों ने सिर पर बार की हत्या कर दी थी। मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेकर विवेचना शुरू की। जहां पुलिस ने बस स्टेंड से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस मामले में दिनारा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक राजश सिंह चंदेल, एएसपी प्रवीण कुमार भूरिा व एसडीओपी करैरा जीडी शर्मा के निर्देशन में मामले की पड़ताल की और इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही इस अंधे हत्याकाण्ड का पर्दाफाश कर दिया जिसमें पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों में राहुल पुत्र देवलाल बाल्मीक, भानू पुत्र आशाराम वंशकर, सुनील पुत्र सेवाराम जाटव निवासी छितीपुर शामिल है। 

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह खेत से बकरा चुराने गए थे लेकिन छोटेलाल लोधी की आंख खुल गई, जिस कारण से उसकी हत्या कर दी। आरोपितों को पकडऩे में एसओ अशोक बाबू शर्मा थाना प्रभारी, उप निरीक्षक कोमलसिंह परिहार, सउनि संजय कुमार, विनोद गौतम, प्र.आर. सेवाराम पाण्डेय, रामवीर बघेल, पीकेंश कुमार, अंकितसिंह, धर्मेंद्र लोधी, हिमाचलसिंह रावत, अरविंद मांझी, दीपेंद्र गुर्जर, राजेश शर्मा की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

No comments:

Post a Comment