Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, March 23, 2021

एक बार फिर से अभा गुर्जर महासभा के एमडी गुर्जर बने युवा जिलाध्यक्ष


शिवपुरी
। समाजसेवा के क्षेत्र में और खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने के लिए कार्य करने वाले युवा तरूण एम.डी.गुर्जर को एक बार फिर से गुर्जर महासभा का के युवा जिलाध्यक्ष की कमान उनके सेवाभावी कार्येां और महासभा में अग्रणीय रूप से कार्य करने को लेकर मनोनयन किया गया है। यहां हम बता दें कि एम डी गुर्जर जो कि जिला शिवपुरी के ऐसे है जो 24 साल की उम्र में कहीं हिन्दू संगठन के बड़े पदों पर पदस्थ रहे हैं जो नि:स्वार्थ समाज को जोडऩे का एवं समाज सेवा में 8 साल से दिन रात आगे रहते है जैसे गौ सेवा, ब्लड डोनेशन, पौधारोपण जनसेवा को अपना लक्ष्य बनाया और शहर में अपना छोटी सी उम्र में अच्छे कार्य कारण बहुत नाम कमाया बात करते है। 

कोरोना काल में 22 मार्च 2020 से लॉकडाउन लागू होने के बाद उने ने अपनी परवा ना करते हुए दिन रात गरीब मध्यवर्ग परिवारों राहगीरों के लिए बना हुआ खाना एवं कच्चा राशन नंगे पैर वालों के लिए स्लीपर एवं मध्य प्रदेश में लोक डाउन में शिवपुरी जिले में जिला हॉस्पिटल में ब्लड की कमी आने पर गुर्जर ने सबसे बड़ा रक्तदान शिविर का आयोजन करवाया था। गुर्जर बी. रेगुलर के छात्र है। उन्हें अखिल भारतीय युवा महासभा गुर्जर के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप गुर्जर ने एक बार फिर से युवा जिलाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया है। 

अपने मनोनयन पर एमडी गुर्जर ने महासभा के प्रति आभार व्यक्त किया है और विश्वास दिलाया है कि गुर्जर महासभा के उद्देश्यों की पूर्ति को लेकर वह संगठन के साथ मिलकर कार्य करेंगें। इस दौरान गुर्जर समाज के वरिष्ठजन व युवा तरूणाई द्वारा एमडी गुर्जर को बधाई-शुभकामनऐं दी गई।

No comments:

Post a Comment