Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, March 2, 2021

जिला शिक्षा अधिकारी के भ्रमण को लेकर शाला प्रबंधन समिति ने की चर्चा


ग्राम रातिकिरार के शास.मा.वि. में भ्रमण को लेकर बनाई रूपरेखा

शिवपुरी-जिला शिक्षा अधिकारी दीपक कुमार पाण्डे अपने शासकीय दौरे के दौरान ग्राम रातिकिरार स्थित शास.मा.वि. परिसर भी पहुंचकर वहां मौजूद व्यवस्थाओं का जायजा लेंगें और यहां शाला प्रबंधन समिति द्वारा संचालित गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगें। इस संदर्भ में शास.मा.वि. के प्राधानाध्यापक धर्मेन्द्र सिंह के द्वारा शाला प्रबंधन समिति अध्यक्ष रातिकिरार अतर सिंह रावत के साथ मिलकर मौजूद सदस्यों की उपस्थिति में चर्चा की गई और जिला शिक्षा अधिकारी दीपक पाण्डे के भ्रमण कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तय की गई।

जिसमें 03 फरवरी को दीपक पाण्डेय जिला शिक्षा अधिकारी शिवपुरी कुंवरपुर बैल्ट में भ्रमण कार्यक्रम में आ रहें हैं। इस ऐजैन्डे को लेकर शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अतर सिंह के साथ विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक धर्मेन्द्र सिंह ने बैठक की। बैठक में श्री पाण्डे के भ्रमण कार्यक्रम को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। 

चर्चा में पाया कि जिला शिक्षा अधिकारी से विद्यालय बॉण्डरी के मेन गेट लगवाने के लिए राशि आवंटन के लिए प्रस्ताव रखा जावे। जिससे विद्यालय और विद्यालय के बच्चें सुरक्षित रहे। विद्यालय में बालिकाएं भी पढ़ती है। इस लिए ज्यादा चिन्ता का विषय हैं। इस समस्या को लेकर भी जिला शिक्षाधिकारी को अवगत कराया जाएगा ताकि उनका ध्यान आकर्षित हो जाये। शाला प्रबंधन समिति को पूर्ण विश्वास है कि जिला शिक्षाधिकारी ग्राम रातिकिरार के शास.मा.वि. में मौजूद व्यवस्थाओं में सहयोग करेंगें और उचित दिशा निर्देश देकर यहां लंबित समस्याओं का निराकरण भी करेंगें और शिक्षकों को शासन की योजनाओं व नियम निर्देशों के तहत जागरूक भी करेंगें।

No comments:

Post a Comment