Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, March 21, 2021

रोटरी क्लब ने रैली निकालकर दिया स्वच्छता का संदेश



शिवपुरी
-स्वच्छता अभियान को लेकर एक जागरूकता रैली का आयोजन समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब शिवुपरी के द्वारा निकाली गई जिसमें रैली निकालते हुए करौंदी के रहवासियों को साफ-सफाई और स्वच्छता के साथ रहने का संदेश दिया गया। इस दौरान संस्था पदाधिकारियों ने वहां मौजूद बच्चों को स्वच्छता की जरूरती उपयोगी सामग्री भी नि:शुल्क वितरित की। इस दौरान इनरव्हील क्लब की पदाधिकारी भी मौजूद रही।

बता दें कि रोटरी क्लब शिवपुरी द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत बाल शिक्षा निकेतन स्कूल द्वारा लगाये गये शिविर में सहभागिता करते हुए करौंदी बस्ती में एक रैली निकाल कर स्वच्छता से रहते हुए स्वस्थ रहने का संदेश दिया। रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने बताया कि इस मौके पर बच्चों के द्वारा एक रैली के माध्यम से बस्ती के बच्चों को साफ -सफाई से रहने की समझाइश दी। 

रैली में बच्चों के द्वारा बनाये गए स्वच्छता की जागरूकता के पोस्टर द्वारा संदेश दिया गया साथ ही बच्चों को टूथ ब्रश, टूथपेस्ट, साबुन एवं छोटे बच्चों को बिस्कुट पैकेट दिये। इस मौके पर बाल शिक्षा निकेतन स्कूल की संचालिका श्रीमती बिंदु छिब्बर, सौरभ भार्गव, दिनेश पाल व इनरव्हील क्लब अध्यक्ष कुसुम ओझा, भारती जैन, दीप्ति त्रिवेदी, सुनीता गौड़ उपस्थित थी।

No comments:

Post a Comment