Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, March 1, 2021

अपना घर में सेवा कर गहोई वैश्य महासभा महिला अध्यक्ष ने लिया सेवा करने का संकल्प


चौरासी क्षेत्रीय गहोई वैश्य महिला सभा ने अपना घर आश्रम को दान की राशि

शिवपुरी- सेवा के क्षेत्र में आने के लिए किसी अवसर की तलाश नहीं होती यही कारण है कि जब सेवा का भाव मन में आया तो इसकी शुरूआत उन प्रभुजियों के बीच से की जो इस संसार में अपनों के बिछड़े होने के बाद भी सेवा लाभ प्राप्त कर रहे है ऐसे में स्वयं इस सेवा कार्य में पुण्य लाभार्थी अपने सेवा कार्यकाल की शुरूआत की चौरासी क्षेत्रीय गहोई वैश्य महिला सभा की मजिला जिलाध्यक्ष श्रीमती ज्योति अनिल डेंगर ने जिन्होंने अपनी ओर से अपना घर आश्रम को 11 हजार रूपये की राशि दान कर सेवा कार्यों का संकल्प लिया। 

इसके साथ ही अपना घर आश्रम में समाज के ही अशोक चौउदा के द्वारा भी इस सेवा कार्य में हाथ बंटाते हुए स्वयं की ओर से भी 11 हजार रूपये की राशि का चैक अपना घर आश्रम संचालकों को प्रदाय किया गया। इस दौरान स्थानीय झांसी तिराहा स्थित बरैडिय़ा भवन पर गहोई वैश्य महासभा महिला इकाई जिलाध्यक्ष श्रीमती ज्योति अनिल डेंगरे का निज निवास पर स्वागत किया गया। 

जहां चौरासी क्षेत्रयी गहोई वैश्य महासभा के जिलाध्यक्ष शिवशंकर सेठ भी मौजूद रहे जिन्होंने पुष्पगुच्छ भेंट कर महिला सभा की जिलाध्यक्ष श्रीमती ज्योति अनिल डेंगर का स्वागत सत्कार करते हुए उन्हें भावी भविष्य की शुभकामनाऐं दी। इस अवसर पर मनोज बड़ैरिया सहित दिनेश कुमार नीखरा  सहित बड़ैरिया की महिलाओं व अन्य परिजनों द्वारा महिला सभा की जिलाध्यक्ष श्रीमती ज्योति अनिल डेंगर का स्वागत अपने निवास पर किया गया और सामाजिक संगठन में अग्रणीय रूप से भूमिका निभाने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर इस तरह के सेवा कार्यों में चौरासी क्षेत्रीय गहोई महासभा का हमेशा सेवाभावी कार्य रहा है इसे लेकर समाज अध्यक्ष ने इस सेवा कार्य के प्रति आभार भी व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment