Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 17, 2021

मास्क लगाए तभी होगा कोरोना से बचाव : सीएमओ सौरभ गौड़


नपा सीएमओ ने बदरवास के बारई मार्ग पर चलाया कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान

शिवपुरी- इन दिनों बढ़ते कोरोना की इस वैश्विक बीमारी से डरने की नहीं बल्कि जागरूक रहकर लडऩे की जरूरत है मास्क लगाओ ताकि कोरोना से बचाव हो सके यही इस बीमारी से बचाव का सबसे बड़ा माध्यम है साथ ही दो गज की दूरी और लगातार हाथों को सेनेटाईज करना भी ना भूले, ताकि यह रोग आपको ही नहीं बल्कि अन्य लोगों को भी ना लगे, हां एक बात का ध्यान रखें कि 60 वर्ष की उम्र और उससे अधिक के जो भी महिला-पुरूष है वह वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है इसलिए कोरोना का टीका अवश्य लगवाऐं यह जरूरी है। उक्त समझाईश और जागरूक करने का कार्य किया बदरवास नगर परिषद के सीएमओ सौरभ गौड़ ने जो नगर के विभिन्न स्थानों पर एक ओर जहां आमजन को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे थे तो

 वहीं दूसरी ओर बारई मार्ग पर जा रहे हाथ ठेला चालक व अन्य दुकानदारों को मौके पर ही कोरोना बचाव को लेकर नि:शुल्क मास्क का वितरण भी कर रहे थे। साथ ही साथ सीएमओ बदरवाास सौरभ गौड़ ने दुकानदारों को जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के निर्देशानुसार यह निर्देशित भी किया कि दुकान में कोई भी ग्राह को वह बिना मास्क के दुकान में प्रवेश ना करें और स्वयं दुकानदार व कर्मचारी भी आवश्यक रूप से मास्क जरूर लगाऐं। 

बदरवास नगर में आमजन ने भी नपा सीएमओ श्री गौड़ के इस प्रयास को सराहा और जागरूकता अभियान में साथ देते हुए मौके पर ही वितरित हो रहे मास्क को लगाकर इस जागरूकता अभियान को अपना समर्थन दिया। इस दौरान नगर परिषद के अन्य कर्मचारियों ने भी मिलकर नगर में अनेकों स्थानों पर लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक किया और इस तरह लगातार लेागों से कोरोना वैक्सीनेशन कराने व कोरोना से बचाव को लेकर मास्क, सेनेटाईज व दो गज की दूरी का पालन करने को लेकर समझाईश भी दी।

No comments:

Post a Comment