Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, March 9, 2021

कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का गोयल परिवार ने किया भव्य ऐतिहासिक स्वागत

मिष्ठान और फलों से तौलकर जताया धर्मशाला रोड़ के भूमिपूजन पर आभार



शिवपुरी
-बीते लंबे समय से धूल-2्रमिट्टी से परेशान मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला के आसपास का क्षेत्र जहां डामरीकरण ना होने के कारण आमजन काफी परेशान था। ऐसे में यहां के रहवासियों की सुध मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ली और नगर पालिका के माध्यम से इस रोड़ के भूमिपूजन कार्यक्रम में वह शामिल भी हुई। 

जहां मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला के पास मुख्य रोड़ पर बड़ा मंच सजाकर यहां महेश कुमार सोनू गोयल परिवार द्वारा कैबीनेट मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया काआभार जताने भव्य ऐतिहासिक स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें सर्वप्रथम भूमिपूजन करने पधारी श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया के आगमन के साथ ही ढोल-तमाशो और आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया तत्पश्चात बड़े मंच पर श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया को मिष्ठान से जबकि उनके पुत्र अक्षय भंसाली को सेव फल से तौलकर अपने स्वागत भाव को यहां महेश कुमार सोनू गोयल परिवार द्वारा आभार के रूप में व्यक्त किया गया। 

इस स्वागत समारोह से स्वयं कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी प्रफुल्लित हुई और उन्होंने गोयल परिवार के साथ सौजन्य भेंट कर स्वागत को सराहा साथ ही आश्वस्त किया कि भविष्य में धर्मशाला रोड़ पर डामरीकरण होने के बाद एक बार फिर से वह आऐंगी और क्षेत्रवासियों के लिए यह सौगात समर्पित की जाएगी ताकि यहां से निकलने वाले राहगीरों को अच्छी और पक्की रोड़ मिल सके।

 इस अवसर पर जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, जिला पंचायत सीईओ एच पी वर्मा सहित पुलिस एवं प्रशासन के गोयल परिवार के टिंकू गोयल, राकेश गोयल व मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष अजीत अग्रवाल ठेईया, पूर्व अध्यक्ष निर्मल गुप्ता,पूर्व अध्यक्ष अनूप गोयल, पदम जैन आदि सहित अन्य सैकड़ों समाज बन्धु इस स्वागत कार्यक्रम में शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment