Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 20, 2021

शिव योगा शिक्षा संस्थान समिति द्वारा वैक्सीनेशन कार्य में दिया जाएगा योगदान


कोरोना को लेकर चलाया जाएगा जागरूकता अभियान

शिवपुरी- समाजसेवी संस्था शिव योगा शिक्षा संस्थान समिति के द्वारा स्थानीय शिव योग केन्द्र परिसर में गत दिवस कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य में योगदान देनेे को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में शिव योगा शिक्षा संस्थान समिति के अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह सेंगर ने जिला कलेक्टर अक्ष्य कुमार सिंह के द्वारा की गई मार्मिक अपील कि जनमानस को कोरोना के प्रति एक बार फिर से जागरूक करना होगा, इसे लेकर संस्था के द्वारा जन-जागरूकता रैली व जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा ताकि आमजन को कोरोना के प्रति सजग किया जा सके।

 इसके अतिरिक्त इन दिनों हो रहे कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य में भी शिव योगा शिक्षा संस्थान समिति ऐसे लोग जो उम्र 60 वर्ष के हो चुके है उन्हें चिह्नित कर उनकी जानकारी एकत्रित करेगी और जिला स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से इन सभी 60 वर्ष के लोगों जिसमें महिला-पुरूष शामिल होंगें उन्हें कोरेाना का टीका लगवाया जाएगा ताकि यह सभी वृद्धजन सुरक्षित रह सके। इस अभियान को गति प्रदान करने के लिए सहयोगी संस्था आस्था प्रयास समाजसेवी संस्था का भी अमूल्य योगदान रहेगा जिसमें संस्था अध्यक्ष श्रीमती मधु सेंगर के द्वारा अपनी संस्था के सहयोगियों के इस कार्य में योगदान दिया जाएगा। 

इसके अलावा शिव योगा शिक्षा संस्थान के कपिल कुमार, राजेश अवस्थी, रतन कुमार, राजेश झा, सचिन वर्मा आदि के द्वारा जन-जागरूकता चलाने का संकल्प लिया गया और बताया कि भविष्य में शीघ्र ही कोरोना वेक्सीनेशन और कोरोना बचाव को लेकर जन-जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। बैठक में संस्था सदस्य वीरेन्द्र माथुर, ललित कुमार, अरविन्द शर्मा, राकेश जाटव व अन्य सदस्यगण मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment