Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, March 5, 2021

कोरोना काल में सराहनीय रही पत्रकारों की भूमिका : राजू बाथम


भाजपा नेत्री शशि शर्मा द्वारा किया गया कोरोना काल में कार्य करने वाले पत्रकारों का सम्मान

शिवपुरी- कोरोना काल के समय में पत्रकारों ने अपनी भूमिका को पूरे समय सक्रियता के साथ निभाया और यही कारण रहा कि एक ओर जहां आमजन घरों में कैद था तब भी पत्रकार अपने कर्तव्य के प्रति गंभीर थे और यही कारण है कि पत्रकारों ने पूरे कोरोना काल में अपने कार्य को निभाया और आज हमें इन्हें सम्मानित करते हुए गौरवान्वित महसूस कर रहे है भाजपा नेत्री श्रीमती शशि शर्मा का यह कार्य प्रशंसनीय हैकि उन्होंने पत्रकारों के सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन कर पत्रकारों का उत्साहवर्धन किया। 

 उक्त उद्गार व्यक्त किए भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने जो स्थानीय बरसाना मैरिज गार्डन परिसर में आयोजित कोरोना काल में कार्य करने वाले पत्रकारों के सम्मान समारोह कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने की जिन्होंने पत्रकारों के द्वारा कोरोना काल में किए गए कार्यों को सराहा और कहा कि पत्रकारों ने कोरोना काल के समय भी पत्रकारों ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है और इन हालातों मे कार्य करने वालों को कोरोना वॉरियर्स कहा गया है मैं भी इसी आशा के साथ इनके कार्यों को सराहता हूें और पत्रकारों के हित में यथा संभव जो मदद सरकार से होगी वह कराने का प्रयास करूंगा। 

कार्यक्रम के अन्य अतिथियों में वरिष्ठ पत्रकार व लेखक प्रमोद भार्गव, अशोक कोचेटा, संजय बेचैन, श्रीमती नीलू शुक्ला पूर्व पार्षद, कार्यक्रम संयोजिका भाजपा नेत्री श्रीमती शशि शर्मा, केशव सिंह तोमर, महेश श्रीवास्तव, शैलेन्द्र टेडिय़ा, रवि कुलश्रेष्ठ आदि सहित अन्य भाजपा नेतागणमौजूद रहे जिन्हेांने शिवपुरी अंचल के दो दर्जन से अधिक पत्रकारों का शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया। कार्यक्रम का सफल संचालन रामकुमार दांगी ने किया जबकि आभार प्रदर्शन श्रीमती शशि शर्मा द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment