Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, March 18, 2021

मॉं जानकी सेना संगठन के द्वारा फार्म हाउस पर हुआ भव्य आयोजन, घर घर श्रंखला का 52 वा आयोजन भी हुआ संपन्न


नरवर में 20 मार्च को होगा भव्य जानकी सेना संगठन का सुन्दरकाण्ड पाठ

शिवपुरी-मॉं जानकी सेना संगठन द्वारा प्रति शनिवार को आयोजित होने वाले संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ का 343वा भव्य आयोजन पोहरी रोड़ स्थित विनय शर्मा सक्रिय सदस्य के फार्म हाउस एवं नवीन प्रतिष्ठान एस्सार पेट्रोल पंप पोहरी रोड़ पर भव्यता के साथ समपन्न हुआ जहाँ संगठन के सैकड़ों सदस्य एवं महिला सदस्य शामिल हुए इसके साथ ही संगठन के घर-घर श्रृंखला के 52 वें भव्य आयोजन में शहरी/ग्रामीण क्षेत्र से संगठन के संरक्षक, वरिष्ठ, सदस्य मित्र शामिल हुए। विशाल भव्य आयोजन के लिए आयोजक एवं श्रंखला में शामिल सदस्यों का बहुत बहुत साधुवाद धन्यवाद ज्ञापित किया गया। इस दौरान संगठन में नवीन सदस्य के रूप में रवि गोयल, प्रकाशचंद जैन, चंद्रजीत यादव, हेमंत उदय, रिपसुदंन कुशवाह, धनुज शर्मा, सुनील नायक, बंटी ओझा सभी सम्मानियों का संगठन में हार्दिक स्वागत वंदन अभिनंदन किया गया।

20 मार्च को होगा नरवर में संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ, जुड़ेंगें नवीन 151 सदस्य

मॉँ जानकी सेना संगठन के उद्देश्यों का परिणाम है कि आगामी 20 मार्च को नरवर में पहली बार संगठन की नवीन कार्यकारिणी गठन के द्वारा संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ का आयोजन दोप.2 बजे से स्थानीय हनी गेस्ट हाउस नरवर में किया जा रहा है जिसमें नवीन अध्यक्ष संदीप चौरसिया के साथ नए 151 सदस्य मॉँ जानकी सेना संगठन की सदस्यता ग्रहण करेंगें। 

मॉं जानकी सेना संगठन के अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने बताया कि कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए यह आयोजन नरवर में होगा जिसकी अनुमति के साथ कार्यक्रम में उपस्थित सभी जानकी सेना संगठन के सदस्य अनुशासन में रहकर संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ का वाचन करेंगें। यहां संगठन के द्वारा 344 वां सुन्दरकाण्ड पाठ का आयोजन होगा जिसमें नरवर के अन्य धर्मप्रेमीजन भी इस कार्यक्रम में शामिल होकर आयोजन को गरिमा प्रदान करेंगें। कार्यक्रम में शासन के द्वारा जारी गाईड लाईन के तहत समस्त मॉं जानकी सेना संगठन के सदस्यों से भी आग्रह किया गया है कि वह मास्क, दो गज की दूरी व सेनेटाईज होकर कार्यक्रम में शामिल हो और शासन के नियमों का पालन अवश्य करें।

No comments:

Post a Comment