Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 13, 2021

स्व.रामस्वरूप ग्वाल स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का फायनल मुकाबला होगा रविवार 14 मार्च को


खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने दूर-दराज से आऐंगें मेहमान

शिवपुरी-करैरा अंचल के यादव (ग्वाल)समाज घोसीपुरा निवासी स्व.श्री रामस्वरूप ग्वाल स्मृति में घोसीपुरा यादव(ग्वाल)समाज द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आयोजन किया गया है जिसमें एक ओर जहां समाज के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने खेल का उम्दा प्रदर्शन कर रहे है तो वहीं आज रविवार को टूर्नामेंट का सेमीफायनल व फायनल मैच भी खेला जाएगा। इसे लेकर लगातार दो दिनों से दूर-दराज से आई क्रिकेट टीमें देवास, भोपाल, मंदसौर, गुना, शिवपुरी, करैरा, झांसी, चिकली आगर, बगबाड़ा होशंगाबाद आदि स्थानों की टीमों ने इस टूर्नामेंट में भाग लेकर आयोजन में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। 

वहीं आयोजन को सफल बनाने के लिए पुरूस्कारों में टूर्नामेंट के प्रत्येक खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार राधेलाल रामसरकार रियार निवासी लुधावली शिवपुरी की ओर से प्रदाय किया जा रहा है तो वहीं मैन ऑैफ द सीरिज का पुरूस्कार धन्ना लाल राजा कछवाए परिवार निवासी लुधावली शिवपुरी की ओर से प्रदाय किया गया है। प्रतियोगिता के उपविजेता टीम को 31001 रूपये की राशि शिवपुरी जिला मुख्यालय की लुधावली, घोसीपुरा, ठकुरपुरा छावनी से एकत्रित राशि के द्वारा पुरूस्कार प्रदाय किया जाएगा जिसमें समाज बन्धुजनों का अभिन्न योगदान स्व.रामस्वरूप ग्वाल स्मृति को लेकर किया गया है। 

इसके अलावा अन्य पुरूस्कारों के माध्यम से भी खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया जा रहा है। कार्यक्रम का समापन आज रविवार 14 मार्च को होगा जिसमें झांसी, सागर, गुना, बीना, मंदसौर, देवास, भोपाल, जावद आदि स्थानों से ग्वाल बन्धुजनों के मेहमानों को आमंत्रित किया गया है जिनके द्वारा इस आयोजन में सहभागिता प्रदान कर आयोजन को सफल बनाया जाएगा।  

No comments:

Post a Comment