Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, February 14, 2021

टूरिस्ट वेलकम सेंटर पर पुलवामा शहीदो को दी गई श्रद्धांजलि


शिवपुरी
। बीती 14 फरवरी 2019 को अपने सभी युवा साथियों के साथ पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों की याद में स्थानीय टूरिस्ट वेलकम सेंटर परिसर में उपस्थित मॉर्निंग वॉक के दीवानों के द्वारा श्रद्धांजलि दी गई और यहां 2 मिनट का मौन धारण कर पुलवामा शहीदों को याद किया गया। 

इस अवसर पर एड.विष्णु गोयल ने पुलवामा शहीदों के बारे में अपने विचार रखते हुए कहा कि देश के वीर जवानों के बलिदानों के कारण ही हम अपने घरों में सुरक्षित रह पा रहे हैं, देश की सीमा पर हमारे वीर जवान अपना सर्वस्व निछावर करते हुए प्राणों की आहुति देकर भी देश की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं हमें वीर जवानों के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए, हम सबको भी समय आने पर अपने देश की रक्षा के लिए सर्वस्व बलिदान करने के लिए तैयार रहना चाहिए। 

इस दौरान आशुतोष शर्मा, ओमी जैन, हरिओम नरवरिया काका, तरूण अग्रवाल, संदीप वशिष्ठ आदि ने भी मॉर्निंग वॉक के दीवानों की ओर से आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा में अपने विचार रखे और शहीदों की शहादात को याद करते हुए उन्हें स्मरण कर उनके चित्र के सम्मुख पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर मौन धारण कर सभी ने राष्ट्रवीरों को याद किया।

No comments:

Post a Comment