Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 5, 2021

बच्चों और महिलाओं को नैतिकता के प्रति जेसीआई डायनमिक ने किया जागरूक


हॉनेस्टी शॉप लगाकर ईमानदारी के प्रति भी किया सजग

शिवपुरी-आज के समय में ईमानदारी की मिसाल कम ही देखने को मिलती है और आज हरेक व्यक्ति रोजमर्रा के जीवन में अपनी नैतिकता को भूलता जा रहा है लेकिन जेसीआई डायनमिक ने मानव जाति को जागृत करने के लिए नैतिकता के प्रति एहसास कराने को लेकर एक जागरूकता अभियान चलाया जिसके चलते महिलाओं और बच्चों को नैतिकता किस प्रकार से आए इसे लेकर कार्यक्रम का आयोजन जेसीआई डायनमिक संस्था अध्यक्ष श्रीमती शशि शर्मा, आईपीपी डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे व सचिव श्रीमती किरण उप्पल के साथ मिलकर स्थानीय कोचिंग सेंटर कृष्ण पुरम कॉलोनी राजीव नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पर किया गया। 

यहां उपस्थित बच्चों और महिलाओं और आम नागरिक को सर्वप्रथम जेसीआई अध्यक्षा श्रीमती शशि शर्मा के द्वारा नैतिकता की शपथ दिलाई गई साथ ही ईमानदारी के प्रति जागरूक रहने को लेकर यहां एक हॉनेस्टी शॉप भी लगाई ताकि बदलते समय में ईमानदारी के प्रति हरेक नागरिक जागरूक हों, यहां एक रोजमर्रा का सामान खरीदारी करने और स्टेशनरी वितरण कर उन्हें ईमानदार नागरिक होने के नाते खुद ही खरीद कर खुद ही बॉक्स में पैसे डालने का एक अच्छा नागरिक होने की निशानी दी। 

इस तरह जेसीआई डायमिकन संस्था ने करीब 200 नागरिकों को नैतिकता की शपथ दिलाई और उन्हें ईमानदारी के प्रति सजग करने के लिए हॉनेस्टी शॉप से खरीदारी करने के लिए भी प्रेरित किया गया। इस अवसर पर संस्था अध्यक्ष श्रीमती शशि शर्मा, आईपीपी डॉक्टर श्रीमती सुषमा पांडे, उपाध्यक्ष सचिव किरण उप्पल व चेयरमैन श्रीमती साक्षी जैन मौजूद रहीं। कार्यक्रम के सफल आयोजन सचिव श्रीमती किरण उप्पल द्वारा सभी के प्रति आभार व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment