Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, February 28, 2021

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के राजू यादव (ग्वाल) बने पांचवी बार जिलाध्यक्ष


आगाामी 4 मार्च को होगा पत्रकार सम्मेलन एवं कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह

जिला कार्यकारिणी घोषित, नेपाल सिंह महासचिव, रशीद खान कार्य.अध्यक्ष व मणिकांत शर्मा होंगें जिला कोषाध्यक्ष

शिवपुरी- पत्रकार हितों में कार्य करने वाला अग्रणीय संगठन मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष शलभ भदौरिया, प्रदेश उपाध्यक्ष मेहताब सिंह तोमर, संभागीय अध्यक्ष प्रदीप मांढरे व संभागी उपाध्यक्ष अभय कोचेटा के निर्र्देशन में एक बार फिर से लगातार पांचवीं बार जिला शिवपुरी के जिलाध्यक्ष के रूप में राजू यादव (ग्वाल) को मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। 

इस सदंर्भ में श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रांताध्यक्ष शलभ भदौरिया के निर्देशन पर प्रदेश महासचिव सुनील त्रिपाठी द्वारा यह घोषणा की गई। इसके साथ ही अपने पांचवीं बार जिलाध्यक्ष मनोनीत होने पर पत्रकार राजू ग्वाल ने संगठन के प्रति आभार व्यक्त किया है और विश्वास दिलाया है कि मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघगठन के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए वह समस्त संघ के पत्रकार साथियों के साथ मिलकर पत्रकारहितों में कार्य करेंगें। साथ ही जिला कार्यकारिणी घोषित करते हुए अपने संगठन में जिला महासचिव के पद पर  नेपाल सिंह बघेल, जिला कार्य.अध्यक्ष रशीद खान गुड्डू व जिला कोषाध्यक्ष के रूप में मणिकांत शर्मा को शामिल किया गया है।

 इसके साथ ही अपने जिलाध्यक्ष मनोनयन के पश्चात आगामी 04 मार्च को जिला मुख्यालय शिवपुरी के ऋषि मेरिज गार्डन परिसर में जिला पत्रकार सम्मेलन एवं कोरेाना वॉरियर्स सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन भी किया जा रहा है जिसमें संगठन के प्रांताध्यक्ष शलभ भदौरिया, प्रदेश उपाध्यक्ष मेहताब सिंह तोमर, संभागीय अध्यक्ष प्रदीप मांढरे, संभागीय उपाध्यक्ष अभय कोचेटा सहित प्रदेश, संभाग व जिले के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगें 

साथ ही कार्यक्रम में समस्त जिला शिवपुरी के मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के पदाधिकारी व सदस्यों से आग्रह गया है कि आगामी 4 मार्च को आयोजित होने वाले जिला पत्रकार सम्मेलन एवं कोंरोना वॉरियर्स कार्यक्रम में आवश्यक रूप से शामिल होंवें। बता दें कि पूर्व में यह आयोजन 01 मार्च होना था लेकिन अपरिहार्य कारणों से इस कार्यक्रम की तिथि अब 4 मार्च तय की गई है।

No comments:

Post a Comment