Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, February 10, 2021

कांग्रेस कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर राष्ट्रभक्ति गीत और रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की हुई प्रस्तुति


नगर में रैली निकालकर जन-जन को दिया कांग्रेस पार्टी कार्यालय की जानकारी, लगाए जोरदार नारे

शिवपुरी- जिले के कोलारस क्षेत्र में स्थानीय शिवपुरी वायपास मार्ग पर कांग्रेस कार्यालय एबी रोड़ कोलारस पर कांग्रेस पार्टी के कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ राष्ट्रभक्ति एवं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ किया गया। इस दौरान यहां कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पं.श्रीप्रकाश शर्मा जिलाध्यक्ष कांग्रेस कमेटी शिवपुरी मौजूद रहे जिन्होंने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह़वान किया। 

इस दौरान कांग्रेस पार्टी के कार्यालय शुभारंभ अवसर पर स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एक रैली नगर में निकाली गई जिसमें युवाओं ने बाईकों पर कांग्रेस झण्डा लगाया और जोरदार नारेबाजी कर जनता के बीच कांग्रेस पार्टी के कार्यालय की जानकारी प्रदाय की। इस अवसर कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि लाखन सिंह बघेल पूर्व विधायक, प्रागीलाल जाटव करैरा विधायक, ठा.खलक सिंह यादव रामगढ़ वाले पूर्व जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस कमेटी शिवपुरी व कार्यक्रम की अध्यक्षता नारायण निबौरिया एडवोकेट पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी कोलारस ने की। 

इस दौरान वक्ताओं ने सभी उपस्थितजनों से कांग्रेस पार्टी के लिए पूर्ण तन्मयता के साथ कार्य करने पर बल दिया और आगामी समय में होने वाली नगरीय निकायों को लेकर उपस्थित कांग्रेस नेताओं ने एकजुट होकर नगरीय निकायों में जो भी कांग्रेस प्रत्याशी हो उसे जिताने पर बल दिया और सभी से एकजुट होकर एक प्रत्याशी तय करने की बात भी कही गई। इस अवसर पर विधायक करैरा प्रागीलाल जाटव व पूर्व विधायक लाखन सिंह बघेल आदि के नेतृत्व में नगर में बाईक रैली निकाली गई और सभी कांग्रेसजनों ने मिलकर आमजनता के बीच कांग्रेस पार्टी के कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचकर जन समस्याओं और नगरीय क्षेत्र से संबंधित विकास कार्येां को लेकर चर्चा भी की गई।

No comments:

Post a Comment