Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, February 28, 2021

मुद्दों से भटकी थी कांग्रेस, भ्रष्टाचार को दिया बढ़ावा इसलिए बनाई शिवराज सरकार : सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया


शिवपुरी प्रवास पर आए सांसद सिंधिया का समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत, आमजन की सुनी समस्याऐं

शिवपुरी। कांग्रेस सरकार को जनता के मुददों को लेकर सत्ता पर काबिज किया था लेकिन कांग्रेस सरकार जनता के मुददों पर काम नहीं कर रही थी वह तो भ्रष्टाचार में डूबी थी इसलिए हमने कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड फेंका और जनहितेषी शिवराजसिंह चौहान को सत्ता पर काबिज कराया। यह बात कही मप्र के राज्यसभा सदस्य सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो अपने दो दिवसीय दौरे पर शिवपुरी आए थे। रविवार को स्थानीय सर्किट हाउस पर आमजन की समस्या सुनी और मीडिया से चर्चा भी की। 

मीडिया से चर्चा के दौरान सिंधिया ने कहा कि वह प्रदेश और अपने क्षेत्र की जनता की सेवा करना चाहते हैं इसलिए वह आज जनता के बीच आए हैं। सिंधिया ने मीडिया से चर्चा में कहा कि शिवपुरी और चंदेरी के पर्यटन स्थलों को 75 करोड की राशि से संवारा जाएगा, वहीं उज्जैन के महाकाल मंदिर के जीर्णोद्वार के लिए भी उनके द्वारा राशि दिलाई जा रही है जिससे मंदिर को संवारा जा सके। इसके अलावा ग्वालियर और मुरैना के लिए भी वह पानी की योजना 250 करोड की लागत की स्वीक्रत कराने जा रहे हैं। सिंधिया ने मीडिया से रूबरू होने के बाद सर्किट हाउस पर मौजूद आमजन से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना साथ ही उनके निराकरण के निर्देेश देकर वह ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर निकल गए।

सांसद सिंधिया ने सर्किट हाउस में लगाय जनता दरबार

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार के दिन शिवपुरी भ्रमण पर थे। इस दौरान उन्होंने सर्किट हाउस में जनसंपर्क किया। उन्होंने आमजन से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी और निराकरण के निर्देश दिए। इस दौरान लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा, ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, पूर्व विधायक प्रहलाद भारती, भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम, हरवीर रघुवंशी सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण भी उपस्थित रहे। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक-एक कर सर्किट हाउस पहुंचे नागरिकों से आवेदन लिए और निराकरण के लिए अधिकारियों को आवेदन सौंपे। और समय सीमा निर्धारित कर निराकरण के निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, डीएफओ लवित भारती, जिला पंचायत सीईओ एच.पी.वर्मा, अपर कलेक्टर आर.एस.बालोदिया सहित अन्य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

कै. महाराज श्रीमंत माधव राव सिंधिया जयंती आयोजन हेतु ज्योतिरादित्य सिंधिया को अनुरोध पत्र सौंपा गया

कैलासवासी महाराज श्रीमंत माधव राव सिंधिया जी की जयंती आगामी 10 मार्च को दो बत्ती चौराहे पर भव्यतापूर्वक समारोह में मनाई जाएगी। कैलासवासी महाराज माधौ महाराज समारोह समिति द्वारा इस आयोजन की तैयारियाँ बड़े पैमाने पर की जा रहीं हैं। समिति के अध्यक्ष राम कृष्ण मित्तल और संयोजक गोविंद गर्ग द्वारा बताया गया कि कैलासवासी महाराज माधव राव सिंधिया जी की जयंती के कार्यक्रम में पधारने हेतु राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को अनुरोध पत्र उनके शिवपुरी प्रवास पर स्थानीय बॉम्बे कोठी पर सौंपा गया, इस अवसर पर बड़ी फूलमाला द्वारा उनका स्वागत भी किया गया। अनुरोध पत्र सौंपते समय समिति के संरक्षक तेजमल सांखला, हरवीर सिंह रघुवंशी, राकेश गुप्ता, महेंद्र यादव, अध्यक्ष रामकृष्ण मित्तल, संयोजक गोविंद गर्ग, उपाध्यक्ष मोहन मधुर गुप्ता, डॉ नवनीत गुप्ता, महासचिव इंजी. अवधेश सक्सेना, कोषाध्यक्ष श्याम सुंदर राठौर, प्रचार मंत्री मुकेश जैन एवं अन्य कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment