Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, February 15, 2021

नरवर के लापता दो युवकों के शव हुए बरामद, परिजन चमोली रवाना, दो अब भी लापता


बीते दो दिनों में सर्चिंग अभियान के तहत अलग-अलग दिनों में मिले दोनों शव

शिवपुरी। जिले के नरवर क्षेत्र के दो नव युवकों के शव उत्तराखण्ड में हुए ग्लेशियर में लापता होने के बाद अब घटना के आठवें दिन बरामद हुए है। इस घटना की जानकारी लगते ही परिजन चमौली उत्तराखण्ड के लिए रवाना हो गए है। वहीं अब भी दो अन्य युवक लापता है जिनकी तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के चमोली जिले स्थित तपोवन में रविवार को ग्लेशियर टूटने से आए सैलाब में अन्य लोगों के साथ शिवपुरी जिले के चार युवक लापता हो गए थे। घटना के आठवें दिन चार में से दो युवकों का शव मिल गया है। नरवर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर ने बताया कि सोनू पुत्र सिकंदर लोधी उम्र 25 वर्ष निवासी नरवर जिला शिवपुरी शव रविवार को बरामद हो गया है। वहीं ग्राम धमकन के रहने वाले गजेंद्र पवैया का शव सोमवार सुबह बरामद हुआ। 

सूचना मिलने पर प्रशासन द्वारा परिजन को फिर से उत्तराखंड रवाना कर दिया है। घटना के बाद परिजन उत्तराखंड एक बार जा चुके हैं, लेकिन चारों में से किसी का पता नहीं चलने पर परिजन वापस घर लौट आए थे। चूंकि अब सोनू लोधी व गजेंद्र की लाश मिल गई है, इसलिए परिजन फिर से उत्तराखंड रवाना हो गए हैं। इसके अलावा दो अन्य युवकों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। इसे लेकर वहां तलाशी अभियान लगातार जारी है। इसे लेकर शिवपुरी का पुलिस व प्रशासन लगातार उत्तराखण्ड सरकार के संपर्क में है।

No comments:

Post a Comment