Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, February 16, 2021

बसंत पंचमी के शुभअवसर पर राज्यमंत्री राठखेड़ा ने फीता काटकर धामोरा मेला का किया शुभारंभ


मेले में घूमकर व्यवस्थाओं का लिया जायजाए की खरीददारी

शिवपुरी/पोहरी। बसंत पंचमी के शुभअवसर पर पोहरी विधानसभा की ग्राम पंचायत नानौरा के ग्राम धामोरा में प्राचीन हनुमार मंदिर पर दो दिवसीय धामोरा मेले का आयोजन किया जा रहा हैए जिसका राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने अपने हाथों से फीता काटकर विधिवत शुभारंभ किया। इस अवसर पर उनके साथ पोहरी विधानसभा क्षेत्र के सैंकड़ों कार्यकर्ता और ग्रामीणजन उपस्थित थे। राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा द्वारा हनुमान मंदिर पर पहुंचकर भगवान हनुमान जी के दर्शन करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया। 

राज्यमंत्री राठखेड़ा ने दो दिवसीय आयोजित होने वाले धामोरा मेले के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित जनता जनार्दन को संबोधित भी किया। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि हर साल लगने वाले धामोरा मेले की जो भी व्यवस्था मेरी ओर से बनी वो मैंने की और आगे भी करता रहूंगा। इस दौरान राज्यमंत्री राठखेड़ा ने मेले में घूमकर न केवल दुकानदारों से बातचीत कीए बल्कि अपनी ओर से सामान की भी खरीददारी भी की। मेले के भीतर उनके द्वारा कई तरह के व्यंजनों का आनंद भी लिया गया। यहां बता दें कि ग्राम धामोरा में प्राचीन हनुमान मंदिर पर वर्षों से मेले का आयोजन होता रहा है। प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी आयोजकों द्वारा उत्साह के साथ मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में हजारों की संख्या में आसपास के ग्रामीणजन आते हैं।

क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर पहुंचे राज्यमंत्रीए विजेता टीम को भेंट की ट्रॉफी

पोहरी विधानसभा के ग्राम जामखो में युवा शक्ति क्रिकेट स्टेडियम में विगत दिनों से टेनिस बॉल से क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा था। आज टूर्नामेंट का सफलतापूर्वक समापन हुआ। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने शिरकत की। टूर्नामेंट के सफलतापूर्वक समापन होने पर राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने आयोजकों की सराहना करते हुए टूर्नामेंट की विजेता टीम को ट्रॉफी भेंट करते हुए सभी खिलाडिय़ों को जीत की बधाई दी। इस मौके पर श्री राठखेड़ा ने कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट से ग्रामीण प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता हैए साथ ही खेल भावना से आपसी भाईचारा भी बढ़ता है।

No comments:

Post a Comment