Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 12, 2021

पोहरी विधानसभा के नरवर क्षेत्र में गांव-गांव और घर-घर पहुंचे राज्यमंत्री पुत्र जीतू राठखेड़ा


सफलतापूर्वक संपन्न हुआ पांच दिवसीय युवा संवाद कार्यक्रम, मौके पर सुनी जनसमस्याएं

पोहरी। पोहरी विधानसभा के नरवर क्षेत्र में पाँच दिवसीय युवा संवाद कार्यक्रम के चलते राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के पुत्र जीतू राठखेड़ा गांव.गांव और घर-घर पहुंचकर न केवल जनता की समस्याओं को सुनाए बल्कि मौके पर समस्याओं के समाधान के लिए अपने पिता राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा को भी अवगत कराया।

इस पांच दिवसीय युवा संवाद कार्यक्रम में क्षेत्र से जो समस्याएं निकलकर सामने आईं उन समस्याओं के निराकरण हेतु राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने कई विभागों के अधिकारियों को निर्देशित कर समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द करने की बात कही है। यहां बताना लाजिमी होगा कि पोहरी विधानसभा में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा को लगातार दो बार जनता का आशीर्वाद मिला और दोनों ही बार अधिक से अधिक वोटों से राज्यमंत्री राठखेड़ा ने जीत भी हासिल की। यही कारण है कि वर्तमान में पोहरी विधानसभा में तरह.तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैंए हाल के दिनों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान का भी आगमन पोहरी में हुआ था। इसके बाद युवा संवाद कार्यक्रम के तहत युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा ने पोहरी विधानसभा के नरवर वेल्ट में दर्जनों गांव में युवाओं से संवाद के साथ.साथ क्षेत्र की जनसमस्याओं को भी सुना। युवा संवाद कार्यक्रम में युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा का गांव.गांव और घर.घर हार.फूल मालाओं से आत्मीय स्वागत भी किया गया। 

युवा संवाद कार्यक्रम में युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा के साथ क्षेत्र के युवा भाजपा नेता भी इस पांच दिवसीय कार्यक्रम में लगातार उपस्थित रहे। पांच दिवसीय कार्यक्रम में युवा नेता जीतू लगभग.लगभग आधा सैंकड़ा गांव घूम चुके हैं। इस मौके जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा बसीर अली, मंडल अध्यक्ष जसपाल सिंह बैस, रमाशंकर झा, मंडल महामंत्री भाजपा, नगर पंचायत उपाध्यक्ष गुड्डू सोनी, नरेश रावत मंडल उपाध्यक्ष, जसवंत गुर्जर पूर्व पार्षद नरवर, आशीष सोनी सिंधिया फैंस क्लब ब्लॉक अध्यक्ष नरवर, नरेन्द्र यादव, सुनील झा, अरविंद जैन, संजय परिहार, तारन सिंह तोमर, कैलाश कुशवाह नरवर, रूपसिंह कुशवाह, राकेश सोनी, धर्मेन्द परिहार सरंपच नरौआ के साथ युवा साथी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment