Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, February 25, 2021

मातृशक्ति कल्याण और सेवा की अनूठी मिसाल बनेगी जेसीआई डायनमिक संस्था : एसडीएम अरविन्द वाजपेयी




जेसीआई डायनमिक संस्था का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

शिवपुरी-जैसा कि मुझे जानकारी में बताया गया कि जेसीआई डायनमिक संस्था के द्वारा पीडि़त मानवता के लिए किस तरह से कोरोना काल में मानव सेवा कार्य करने का जो बीड़ा उठाया गया और मातृशक्ति को आत्मनिर्भर बनाने के लिए जो कार्य किए गए नि:संदेह वह आगामी समय में इसी मातृशक्ति का कल्याण और सेवा के अन्य क्षेत्रों में जेसीआई डायनमिक संस्था एक मिसाल साबित होगी इसका पूर्ण विश्वास है, हम भी शासकीय पद पर रहकर सबसे पहले आवेदक की समस्या को सुनकर उसका हर संभव निराकरण करने का कार्य करते है और कुछ इसी तरह का कार्य यह संस्था भी कर रही है जिसमें मानव सेवा सर्वोपरि है। उक्त उद्गार व्यक्त किए एसडीएम अरविन्द वाजपेयी ने जो स्थानीय टूरिस्ट विलेज शिवपुरी में आयोजित जेसीआई डायनमिक संस्था के शपथ ग्रहण समारोह को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे।

 इस अवसर पर कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि जेएफएफ ईव्हीपी श्रीमती कविता सोनी, जेडपी लक्ष्मण शर्मा,जेडव्हीपी तन्वी खण्डेलवाल सहित पूर्व अध्यक्ष व आईपीपी डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे, संस्था की वर्तमान नवीन अध्यक्षा श्रीमती शशि शर्मा व सचिव श्रीमती किरण उप्पल मंचासीन रही। कार्यक्रम में वर्ष भर किए जाने वाले सेवा कार्यों को लेकर नवीन अध्यक्षा श्रीमती शशि शर्मा ने अपने कार्यकाल में किए जाने वाले सेवा कार्येां पर प्रकाश डाला और भविष्य की कार्ययोजना पर भी विस्तार से जानकारी देते हुए उसके क्रियान्वयन को लेकर अपने विचार रखे। 

कार्यक्रम की शुरूआत मॉँ सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलन व माल्यार्पण के साथ हुई तत्पश्चात उपस्थित जेसीआई उपाध्यक्ष श्रीमती सीमा शिवहरे, साधना शर्मा, वर्षा जैन, कोषाध्यक्ष श्रीमती मीना दुबे, विजयलक्ष्मी, मीडिया प्रभारी मणिका शर्मा, संयुक्त सचिव एकता शर्मा, बथडे कॉर्डिनेटर कल्पना गुप्ता, स्पोर्ट्स कोर्डिनेटर अनीता मिश्रा, जेजे विंग्स चेयरपर्सन साक्षी बंसल, रक्तदान संयोजिका श्रीमती सुनीता भदौरिया व सदस्यों श्रीमती ज्योति त्रिवेदी, रेखा कुलश्रेष्ठ, सुनीता सिंह राठौर, मेघा सिंह, चेतना गुप्ता, विनिता सिंह, किरण हिण्डोलिया, अंजली शर्मा, अनुमित्तल, रश्मि गुप्ता, ज्योति शर्मा, निशा चौरसिया व अनीता चौरसिया आदि ने कार्यक्रम में भागीदारी की और नवीन सत्र 2021 के लिए वर्ष भी मानव सेवा कार्यों के लिए अपने पदीय दायित्व की शपथ ग्रहण की। 

कार्यक्रम का सफल संचालन श्रीमती वर्षा जैन ने किया जबकि आभार प्रदर्शन नवीन सचिव श्रीमती किरण उप्पल के द्वारा व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में प्राईज डिस्ट्रीब्यूशन के तहत कई प्रतिभागियों को स्मृति चिह्न भेंट कर पुरूस्कृत भी किया गया। अंत में मुख्य अतिथि व अन्य अतिथिद्वयों को भी कार्यक्रम की स्मृतियां सहेजने को लेकर स्मृति चिह्न मोंमटों के रूप में भेंट किए गए।

No comments:

Post a Comment