Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, February 15, 2021

रोटरी सिंगिंग स्टार का आयोजन 26 को, ऑडिशन होंगें 22 को


सारेगामा फैम इशिता विश्वकर्मा होंगी शामिल, विजेताओं को मिलेंगें आकर्षक पुरूस्कार

शिवपुरी-गीत-संगीत के क्षेत्र की बहुमुखी प्रतिभाओं को मंच प्रदान कर उन्हें प्रोत्साहित करने और ऐसी प्रतिभाओं को निखारने के लिए समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब शिवपुरी के द्वारा रोटरी सिंगिंग स्टार कार्यक्रम का आयोजन आगामी 26 फरवरी को स्थान जलसा मैरिज गार्डन ग्वालियर वायपास किया जा रहा है तो वहीं इस कार्यक्रमें शामिल होने वाले प्रतिभागियों के लिए ऑडिशन 22 फरवरी को होंगें।

रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि रोटरी क्लब शिवपुरी के द्वारा आगामी 26 फरवरी को होने वाले रोटरी सिंगिंग स्टार के रजिस्ट्रेशन प्रारम्भ हो चुके है, 26 फरवरी 2021 को स्थानीय जलसा इन शिवपुरी में ग्राड फिनाले होगा। रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने बताया कि जो भी प्रतिभागी इस प्रोग्राम में भाग लेना चाहते है वह ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के लिये इन मोबाइल नम्बर्स 7828590454, 9399546785 पर कॉल करके जानकारी व ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की लिंक भी मँगवा सकते है

इस दौरान प्रतियोगिता में शामिल प्रतिभागी के विजेता बनने पर उसे रोटरी सिंगिंग स्टार के तहत प्रथम विजेता को 51000 रूपये की नगद राशि व द्वितीय को 31000 रूपये व तृतीय को 21000 रूपये की नगदी राशि का पुरूस्कार प्रदान किया जाएगा। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ऑडिशन 21 व 22 फरवरी को होंगे। इस कार्यक्रम में सारेगामा फैम वर्ष 2019 की विजेता इशिता विश्वकर्मा शामिल होगी। ऐसे प्रतिभागी जो गीत-संगीत केइस क्षेत्र में रूचि रखते हों वह तत्काल अपना रजिस्टे्रशन कराकर प्रतियोगिता में शामिल हों सकेंगें।

No comments:

Post a Comment