Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, February 13, 2021

"रोटरी सिंगिंग स्टार" कार्यक्रम 26 को, ऑडिशन होंगें 22 फरवरी को


शिवपुरी
-समाजसेवा के क्षेत्र के साथ-संगीत के क्षेत्र की प्रतिभाओ को निखारने और उन्हें मंच प्रदान करने का अनूठा कार्यक्रम समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब शिवपुरी द्वारा किया जा रहा है। इस आयोजन को लेकर रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि वह प्रतिभाऐं जो संगीत के क्षेत्र में अपना भविष्य संवार सकती है ऐसी प्रतिभाओं के लिए आगामी समय में 26 फरवरी को शिवपुरी के जलसा मैरिज गार्डन में रोटरी सिंगिंग स्टार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। 

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रतिभागियों को पहले अपना ऑडिशन देने होंगें जो 22 फरवरी को स्थानीय होटल सोनचिरैया में लिए जाऐंगें। यहां बता दें कि रोटरी क्लब सदैव से कुछ नया करता रहा है। उसी क्रम में संगीत में अपना हुनर रखने वाली प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से एक मंच प्रदान करने जा रहा है। रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया है कि  आगामी 26 फरवरी को रोटरी क्लब शिवपुरी एक ग्वालियर, गुना, शिवपुरी डिवीजन का Óरोटरी सिंगिंग स्टारÓ संगीत के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने की इच्छा रखने वाले सभी युवाओं को एक मंच देकर प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम करने जा रहा है। 

जिसमें ऑनलाइन भी अपना रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है, इसमें ग्वालियर गुना रीजन से आने वाले प्रतिभागियों का ऑडिशन 21 फरवरी रविवार को व शिवपुरी रीजन से आये प्रतिभागियों का ऑडिशन 22 फरवरी सोमवार को बाहर से आये प्रसिद्ध संगीतज्ञों द्वारा लिया जायेगा। ग्रांड फिनाले 26 फरवरी को रहेगा। जिसमें जी टीवी के प्रसिद्ध टेलेंट शो सा रे गा मा 2019 की विजेता इशिता विश्वकर्मा भी प्रोग्राम में शिरकत करेंगी।

No comments:

Post a Comment