Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, January 6, 2021

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले सांसद डॉक्टर के पी यादव


अशोकनगर गुना में शीघ्र होगा रिंग रोड का निर्माण :सांसद डॉक्टर के पी यादव

शिवपुरी-विगत दिवस गुना लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉक्टर के पी यादव ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी से भेंट कर क्षेत्र के विकास कार्यों को शीघ्र प्रारंभ कराए जाने का अनुरोध किया। सांसद डॉक्टर के पी यादव ने केंद्रीय मंत्री श्री गडकरी के समक्ष बहुप्रतीक्षित गुना, अशोकनगर रिंग रोड, देहरदा से भोपाल फोर लाइन तथा अशोकनगर से विदिशा मार्ग (टोल नाके) को फोर लाइन कराने आदि अधोसंरचनात्मक प्रस्तावित विकास कार्यों को शीघ्र प्रारंभ कराने का अनुरोध किया।

 गौरतलब है कि मोदी सरकार देश भर में सड़कों का जाल तीव्र गति से बिछा रही हैएउसी तारतम्य में वर्षों से विकास की राह देखते हुए गुना-अशोकनगर हेतु रिंग रोड की सौगात सांसद श्री के पी यादव के प्रयासों से शीघ्र मिलने जा रही है।केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी ने उक्त कार्यो को जल्द से जल्द शुरू कराने का आश्वासन दिया है।

Óरिंग रोड अशोक नगर के आगामी भविष्य में विकास का केंद्र बनेगीÓ इसके निर्माण से नगर का यातायात बोझ कम होगा ही साथ ही में शहर के बाहर औद्योगिक क्षेत्र का विकास हो सकेगा, भारी ट्रांसपोर्ट का  दबाव शहर से कम होगाए व नगर का विस्तार होगा। अशोकनगर से विदिशा मार्ग (टोल नाके)तक फोरलेन हो जाने से दुर्घटनाओं में कमी आएगी।

देहरदा से भोपाल तक 4 लेन हो जाने से शिवपुरी से सीधा भोपाल के लिए सुगम मार्ग होगा जिस पर शिवपुरी, कोलारस, लुकवासा, बदरबास, खतोरा, ईसागढ़ आदि क्षेत्र के नागरिकों का भोपाल से सीधा जुड़ाव हो सकेगा।  सांसद के प्रयासों से क्षेत्रवासियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए हार्दिक आभार माना है। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा सांसद डॉक्टर के पी यादव को स्वलिखित पुस्तक इंडिसा एस्पाईर्स उपहार स्वरूप भेंट की गई।

No comments:

Post a Comment